भूमि पेडनेकर के मुताबिक एक्टर नहीं बनते तो अच्छे सेक्स उपचार डॉक्टर होते रणवीर सिंह; अक्षय कुमार और अन्य स्टार्स के लिए चुने यह वैकल्पिक प्रोफेशन

By  
on  

बॉलीवुड भूमि पेडनेकर ने नेहा धूपिया के पोडकास्ट नो फिल्टर नेहा सीजन 5 में हाल ही हिस्सा लिया था. शो के दौरान, एक्ट्रेस ने अपने सामने आए सवालों के कुछ मजेदार जवाब दिए. इस तरह के एक सेगमेंट में उन्हें बॉलीवुड सितारों का नाम देने के लिए कहा गया, जो कोई दूसरे प्रोफेशन में अच्छे हो सकते थे. 

एक क्रिकेट कमेंटेटर की चॉइस के रूप में एक्ट्रेस ने आयुष्मान खुराना का नाम लिया. अर्जुन कपूर के लिए स्टैंड-अप कॉमेडियन. वहीं रणवीर सिंह को एक्ट्रेस के मुताबिक एक सेक्स उपचार डॉक्टर होना चाहिए. जबकि रितिक रोशन उनके अनुसार बहुत स्लिक हैं और उन्हें स्टाइलिस्ट होना चाहिए.

(यह भी पढ़ें: अक्षय कुमार और ट्विंकल खन्ना ने घर के बेस्ट कुक से लेकर अपने पसंदीदा सुपरहीरो के नाम से उठाया पर्दा)

दूसरी तरफ भूमि ने विक्की कौशल के साथ-साथ राजकुमार राव के लिए एक वॉइस ओवर आर्टिस्ट के प्रोफेशन का विकल्प सही समझा. इस बारे में वह कहती हैं, "मुझे लगता है कि विक्की की आवाज़ बहुत अच्छी है. सुनो, बेशक राजू, यह राजू ही होना चाहिए. ऐसा इसलिए क्योंकि राजकुमार उच्चारण के साथ बहुत अच्छे हैं." अक्षय कुमार को एक  राजनीतिज्ञ की भूमिका सही लगती है और सिद्धार्थ मल्होत्रा को जिम ट्रेनर हो सकते हैं. एक्ट्रेस के मुताबिक चिकित्सक या एगोनी आउंट कार्तिक आर्यन के लिए पेशे का एक सही विकल्प है "क्योंकि उनके पास फंडों की भरमार है, मैं उनसे प्यार करती हूं."

(Source: No Filter Neha Season 5)

Recommended

Loading...
Share