गुलाबी रंग में रंगी दिलीप कुमार और सायरा बानो की खूबसूरत जोड़ी, फैंस ने तस्वीर देख बरसाया प्यार

By  
on  

बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता दिलीप कुमार ने बुधवार को अपनी पत्नी, अभिनेत्री सायरा बानो के साथ एक बेहद प्यारी तस्वीर शेयर करते हुए अपने फैंस को उत्साहित कर दिया है. स्नैपशॉट में, 97 साल के अभिनेता को पिंक कॉलर-लेस शर्ट में देखा गया. वहीं, दिलीप कुमार से मैचिंग कढ़ाईदार पिंक कुर्ती और दुपट्टे के साथ सायरा बानो को देखा गया. 

दिलीप कुमार ने ट्विटर पर लिखा, "पिंक. पसंदीदा शर्ट. हम सभी पर भगवान की दया बनी रहे." तस्वीर में हम इस खूबसूरत जोड़ी को गार्डन में हाथ पकड़े देख सकते हैं.

(यह भी पढ़ें: दिलीप कुमार के पुश्तैनी घर को खरीदने के पाकिस्तान सरकार के फैसले पर सायरा बानो ने खुशी जाहिर कर कहा- 'उम्मीद है कि इस बार सपना सच होगा')

दिग्गज एक्टर द्वारा शेयर किये गए पोस्ट पर फैंस ने अपना प्यार बरसाते हुए कमेंट कर लिखा है, "खुश रहें. पिंक में खूबसूरत लग रहे हैं," जबकि दूसरे यूजर ने लिखा है, "आप दोनों के जीवन में हमेशा अच्छे स्वास्थ्य और खुशी दोनों की कामना करते हैं."

बता दें कि दोनों की शादी साल 1966 में हुई थी जब दिलीप कुमार 44 साल के थे और सायरा बानो 22 साल की थीं. यह जोड़ी इस साल के मार्च महीने से आइसोलेशन में रह रही है.

(Source: Twitter)

Recommended

Loading...
Share