जेनेलिया देशमुख 8 साल लम्बे गैप के बाद बॉलीवुड में वापसी करने के लिए हैं तैयार

By  
on  

जेनेलिया देशमुख, जो आखिरी बार हिंदी फिल्म तेरे नाल लव हो गया और तेलुगू वेंचर, ना इष्टम में नजर आई थीं, वह बॉलीवुड में अपनी वापसी करने के लिए तैयार हैं. आपको बता दें कि एक्ट्रेस ने 2012 में एक्टर रितेश देशमुख से अपनी शादी के बाद एक्टिंग से ब्रेक ले लिया था. ऐसे में अब शादी के 8 साल बाद दोनों स्टार्स राहिल और रियान के पेरेंट्स हैं. वहीं, एक्ट्रेस की बात करें तो हाल ही में COVID -19 से वह ठीक हुईं हैं और अब फिल्मों में अपनी वापसी करना चाहती हैं.

एक्ट्रेस ने इस बारे में बात करते हुए कहा है, "जब मैंने घर बसाने का फैसला किया तो मैं बहुत साफ थी कि मैं रितेश के साथ समय बिताना चाहती हूं कि जब मुझे मेरी जरूरत हो तो मैं अपने बच्चों के साथ रहूं. मुझे लगता है कि अब मेरे बच्चे कुछ हद तक अपनी जगह पर सेटल हो गए हैं. इसलिए मैं फिर से रीस्टार्ट करना चाहती हूं. इस समय बहुत सारे अवसर हैं. मैं असल में उस तरह  कंटेंट्स को देखने के लिए उत्साहित हूं जो हम बना रहे हैं."

(यह भी पढ़ें: कोरोना संक्रमित होने के बाद परिवार और बच्चों से दूर रहना जेनेलिया के लिया था मुश्किल, ऐसा था अनुभव )

आगे वह कहती हैं, "शादी के बाद मैं अपने जीवन के दूसरे पड़ाव में बिजी हो गई थी और इस तरह से मैं चीजों को उलझाना नहीं चाहती थी. मैं काम करना मिस करती थी लेकिन मैं यह भी जानती थी कि मुझे स्ट्रेस्ड नहीं होना है और यह सोचते हुए सेट पर नहीं जाना चाहती कि ओ मेरे बच्चे घर पर ठीक है कि नहीं... मैं अपना अविभाजित ध्यान देना चाहती हूं क्योंकि मुझे एक ऐक्टर होने से प्यार है और इसके लिए कोई दो राय नहीं है."

एक्ट्रेस ने दो वुमन लीड शोज की तारीफ की और कहा, "जब मैंने दिल्ली क्राइम और आर्या को देखा, तो मुझे ऐसा लगा कि वाह फीमेल एक्ट्रेसेस इन दिनों ऐसी मजबूत और अद्भुत भूमिकाओं को निभा रही हैं. और ये इस तरह के किरदार हैं जिनसे मैं जुड़ाव महसूस करती हूं. अगर मैं लंबे समय के बाद वापस आ रही हूं तो कुछ ऐसा होना चाहिए जो मैं दिल से एन्जॉय कर सकूं."

रितेश के साथ काम करने की संभावना के बारे में, उन्होंने कहा, “असल में काम शुरू करने के लिए वह मेरे पीछे हैं. रितेश जैसा होगा ‘आप कब तक इंतजार करेंगे, एक फिल्म करेंगे’ (हंसते हुए).  वह खुश है कि मैं आखिरकार तैयार हूं. मैं उनके साथ काम करना पसंद करूंगी लेकिन यह एक शर्त की तरह नहीं है. लेकिन, अगर हम एक साथ काम करते हैं, तो यह कुछ ऐसा होना चाहिए जो हमारे लिए है, सिर्फ इसलिए नहीं की करना है."

(Source: Hindustan Times) 

Recommended

Loading...
Share