भूमि पेडनेकर ने 'दम लगा के हईशा' के ट्रेनिंग के दिनों के बारे में किया खुलासा, कहा- 'एक महीने तक मैंने सीमा पाहवा के घर को साफ किया, चाय बनाई'

By  
on  

भूमि पेडनेकर, जिन्होंने अभी हाल ही में ओटीटी पर अपनी नई फिल्म 'डॉली किट्टी और वो चमकते सितारे' की रिलीज देखी, जिसके बाद एक्ट्रेस ने हाल ही में नेहा धूपिया के शो नो फिल्टर नेहा सीजन 5 की नई गेस्ट बनी हैं. यह एपिसोड जल्द ही प्रसारित होगा, जिसमे भूमि ने अपनी फिल्म के चुनावों, उनके व्यस्त शूटिंग शेड्यूल और अजीब ट्रेनिंग वर्कशॉप्स के बारे में खुलकर बातें की हैं.

भूमी, जिन्होंने 'दम लगा के हईशा' में आयुष्मान खुराना के ऑपोसिट अपना डेब्यू किया था, वह उस फिल्म से पहले यशराज फिल्म्स में कास्टिंग डायरेक्टर शानू शर्मा के साथ काम किया करती थीं. ऐसे में शो पर एक्ट्रेस ने फिल्म में अपनों को-स्टार सीमा पाहवा के बिताए गए अपने ट्रेनिंग के दिनों को याद किया है. एक्ट्रेस कहती हैं, "इसके लिए, सीमा पाहवा, जो एक शानदार एक्ट्रेस हैं, उन्होंने फिल्म में मेरी मां की भूमिका निभाई है और हमने एक साथ बहुत काम किया है. तो, यह पवित्र त्रिमूर्ति की तरह है - आयुष्मान, मैं और वह. जब भी हम एक साथ होते हैं, ज्यादातर हमारी फिल्में काम करती हैं, तो अब तक किस्मत बहुत अच्छी रही है."

(यह भी पढ़ें: भूमि पेडनेकर के मुताबिक एक्टर नहीं बनते तो अच्छे सेक्स उपचार डॉक्टर होते रणवीर सिंह; अक्षय कुमार और अन्य स्टार्स के लिए चुने यह वैकल्पिक प्रोफेशन)

एक्ट्रेस आगे कहती हैं, "वह मुझे ट्रैन कर रही थी और पहले दिन जब मैं उनसे मिली तब उन्होंने कहा कल सलवार कमीज पहन कर आ जाना. मैं उनके घर पहुंची और वो मुझसे झाड़ू करवा रही हैं, चाय बनवा रही हैं. एक महीने तक मैंने उनका घर साफ़ किया है. एक महीने के लिए! मुझे एक तरह का एहसास हुआ कि असल जीवन क्या है और मैं अब तक एक बुलबुले में रह रही थी, मुझे अपनी ढाल से बाहर निकलने और जीवन का अनुभव करने की आवश्यकता है. और उन्होंने मुझे वह मौका दिया."

Recommended

Loading...
Share