गांधी जयंती 2020 पर करण जौहर ने की बड़ी घोषणा, 75वें स्वतंत्रता दिवस पर 'प्रेरणादायक कंटेंट' बनाने के लिए कई फिल्ममेकर्स से मिलाया हाथ

By  
on  

आज गांधी जयंती के अवसर पर, करण जौहर ने एक स्पेशल अनाउंसमेंट की है. फिल्ममेकर ने सोशल मीडिया का सहारा लेते हुए  अन्य फिल्मकारों जैसे कि आन्नंद एल राय, एकता कपूर, रोहित शेट्टी, राजकुमार हिरानी, दिनेश विजान और साजिद नाडियाडवाला के साथ 'चेंज विद इन' की पहल के संबंध में एक बयान जारी किया है. प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी को टैग करते हुए, करण ने लिखा है कि वह इंडस्ट्री के अन्य फिल्ममेकर्स के साथ मिलकर भारत की आजादी के 75 वें वर्ष का जश्न मनाने की योजना को उन कहानियों के साथ जोड़ना चाहते हैं जो स्वतंत्रता के साथ-साथ राष्ट्र के मूल्यों का जश्न मनाती हैं.

ट्विटर पर एक पत्र शेयर करते हुए उन्होंने लिखा है, "फिल्म बिरादरी द्वारा एक पहल, 'फ्रॉम इंश्योरेंस' के साथ हाथ मिलाकर आजादी के 75 साल का जश्न मनाते हुए वीरता, मूल्यों और भारत की संस्कृति के बारे में प्रेरक कंटेंट बनाने के लिए तैयार हैं. यह हमारी कहानियां हैं जो हमें बनाती हैं कि हम कौन हैं. बीते साल हमने महात्मा गांधी के 150वें जन्म वर्ष पर राजकुमार हिरानी द्वारा डायरेक्टेड एक विशेष फिल्म बनाई थी. विभिन्न सार्थक पहलों के बाद, हम स्वतंत्रता आंदोलन की भावना को मनाने के लिए एक साथ आए हैं."

(यह भी पढ़ें: 'करण जौहर की 2019 हाउस पार्टी का वीडियो नहीं है NCB के जांच का हिस्सा', डीजी मुथा अशोक जैन ने किया स्पष्ट)

उन्होंने पत्र में आगे लिखा है, "जैसे कि हम इस यात्रा को शुरू कर रहे हैं, यह 'भारत' के विचार की आत्मा को पोषित करने के लिए कहानी कहने के भव्य युग की एक नई शुरुआत का गवाह है. प्रेरणा स्रोत हमारे माननीय प्रधानमंत्री से हम निरंतर मार्गदर्शन चाहते हैं, हम फिल्म बिरादरी के सदस्यों को स्वतंत्रता के 75वें वर्ष का जश्न मनाने के लिए हमारी योजना की घोषणा करते हुए बहुत खुशी हो रही है."

(Source: Twitter)

 

Recommended

Loading...
Share