शाहरुख खान और रणवीर सिंह के साथ क्वारंटाइन होना चाहती हैं फातिमा सना शेख, कहा- 'कहां से लाते हैं इतनी एनर्जी'

By  
on  

'दंगल' गर्ल के नाम से फैंस के दिलों में राज करने वाली एक्ट्रेस फातिमा सना शेख सोशल मीडिया पर बड़े पैमाने पर फैन फॉलोइंग एन्जॉय करती हैं. ऐसे में एक एंटरटेनमेंट पोर्टल से बातचीत के दौरान एक्ट्रेस ने शाहरुख खान पर अपने क्रश से लेकर रणवीर सिंह के साथ क्वारंटाइन होने तक कई चीजों पर की बात.

जी हां, आप सही पढ़ रहे हैं. एक्ट्रेस ने कहा कि वह शाहरुख और रणवीर के साथ क्वारंटाइन होने चाहेंगी, यह खुलासा करते हुए कि उन्हें शाहरुख पर 'सबसे बड़ा क्रश' है. वहीं, रणवीर के बारे में बात करते हुए एक्ट्रेस ने कहा कि "वह बहुत ही एंटरटेनिंग और टैलेंटेड हैं. मैं यह देखना चाहती हूं कि वह कैसे वह काम करते हैं? वह क्या करते हैं ? इतनी एनर्जी लाते कहां से हो?"

(यह भी पढ़ें: IPL 2020: शाहरुख खान ने परिवार संग टीम KKR को किया सपोर्ट, सोशल मीडिया पर आई तस्वीरों और वीडियो की बाढ़)

फातिमा ने अपने मजेदार निकनेम्‍स के बारे में बात करते हुए बताया कि लोग उन्‍हें फातिमा नाम होने के कारण 'फैटी' बुलाते हैं. इतना ही नहीं एक्ट्रेस ने अपनी एक पुरानी याद ताजा करते हुए बताया कि, जब वह दुबली-पतली थीं, तब उन्‍हें उनकी एक दोस्‍त छिपकली बुलाती थी.

उनकी अगली फिल्म को COVID-19 महामारी के मद्देनजर एक डिजिटल रिलीज़ मिलेगी. उनकी फिल्म पहले 24 अप्रैल, 2020 को बड़े स्क्रीन पर रिलीज होने के लिए तैयार थी.

(Source: Zoom)

Recommended

Loading...
Share