सिद्धांत चतुर्वेदी, शरवरी, रानी मुखर्जी और सैफ अली खान की 'बंटी और बबली 2' और भूमि पेडनेकर की 'दुर्गावती' की पूरी हुई डबिंग

By  
on  

जून में लॉकडाउन में ढील दिए जाने के बाद, बॉलीवुड ने अपने बंद हुए काम को पूरा करने के लिए कमर कस ली है. अब, कुछ महीनों बाद, जैसा कि कुछ फिल्ममेकर्स अपनी फिल्मों की शूटिंग शुरू करने वाले हैं, वहीं 'बंटी और बबली 2' की टीम ने अपनी हल्के-फुल्के मनोरंजन के लिए डबिंग पूरी कर ली है. फिल्म में सिद्धांत चतुर्वेदी, रानी मुखर्जी, शरवरी और सैफ अली खान लीड रोल में नजर आने वाले हैं. वरुण वी शर्मा द्वारा डायरेक्ट की गयी यह फिल्म अभिषेक बच्चन की और रानी की 2005 की इसी नाम की हिट फिल्म का सीक्वल है.

एक मीडिया एजेंसी से बात करते हुए, डायरेक्टर वरुण ने कहा है, "सब एक्टर्स ने फिल्म के लिए डबिंग को रैप कर लिया है. 'बंटी और बबली 2 ’एक प्रफुल्लित करने वाली बिग स्क्रीन एंटरटेनमेंट है और हम दर्शकों को अपनी फिल्म दिखाने का इंतज़ार नहीं कर सकते." ऐसा लगता है कि सिद्धांत ने अपने हिस्से के लिए डबिंग पूरी कर ली है क्योंकि एक्टर फिलहाल शकुन बत्रा की दीपिका पादुकोण, अनन्या पांडे और धीर्या करवा को-स्टारर की शूटिंग के लिए गोवा में हैं. सैफ भी मुंबई से बाहर हैं. वह अपनी पत्नी करीना कपूर खान और बेटे तैमूर के साथ पटौदी पैलेस में हैं.

(यह भी पढ़ें: प्रभास और सैफ अली खान स्टारर 'आदिपुरुष' में हुई अजय देवगन की एंट्री, शिव भगवान का निभाएंगे किरदार ?)

दूसरी तरफ भूमि पेडनेकर ने भी अपनी अगली हॉरर-थ्रिलर फिल्म 'दुर्गावती' के लिए डबिंग पूरी कर ली है. जी. अशोक द्वारा डायरेक्ट की गयी यह फिल्म अनुष्का शेट्टी की 2018 की तेलुगू फिल्म भागमथि की आधिकारिक रीमेक है. 

एक्ट्रेस ने हाल ही में डबिंग स्टूडियो से अपनी एक तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, "डब पूरा! मेरा जीवन अब रसोड़े में कौन था से कहीं ज्यादा है? दरअसल, दरवाजे के पीछे कौन था ? बाय दुर्गावती, दूसरी तरफ मिलेंगे." बता दें कि यह फिल्म 11 दिसंबर, 2020 को अमेज़न प्राइम वीडियो पर रिलीज होगी.

(Source: Instagram/ Inputs from IANS)

Recommended

Loading...
Share