NBA ने दिल्ली HC से रकुल प्रीत सिंह की याचिका पर मांगा 3 हफ्ते का समय, 11 दिसंबर को होगी अगली सुनवाई

By  
on  

बॉलीवुड एक्ट्रेस रकुल प्रीत सिंह ने पिछले महीने दिल्ली उच्च न्यायालय के सामने एक याचिका दायर की थी, जिसमें सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में ड्रग जांच के संबंध में उनके खिलाफ चल रहे मीडिया ट्रायल पर रोक लगाने की मांग की गई थी. बता दें कि रिया चक्रवर्ती की गिरफ्तारी के बाद जांच में रकुल का नाम उछला था. रकुल प्रीत सिंह से 25 सितंबर को नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) ने पूछताछ भी की थी.

रकुल प्रीत सिंह की याचिका पर आज अदालत में सुनवाई हुई और नेशनल ब्रॉडकास्टर एसोसिएशन (एनबीए) ने कहा कि उन्हें तीन हफ्ते का समय चाहिए, क्योंकि उन्होंने दस न्यूज चैनलों से याचिका का प्रतिनिधित्व करने के लिए कहा है.

(यह भी पढ़ें: रकुल प्रीत सिंह की दिल्ली हाईकोर्ट में दाखिल याचिका पर सूचना एवं प्रसारण मंत्रालय का निर्देश, 'प्रोग्राम कोड का पालन करें निजी TV चैनल')

हालांकि, रकुल प्रीत सिंह के वकील ने कहा है कि अब तक, सूचना और प्रसारण मंत्रालय ने कोई कार्रवाई नहीं की है, जबकि पिछली सुनवाई में उन्हें ऐसा करने के लिए कहा गया था. उन्होंने यह भी कहा कि प्रेस कौंसिल की अपनी एक सलाह है, जिसका पालन नहीं किया जा रहा है.

दिल्ली उच्च न्यायालय ने ब्रॉडकास्ट स्टैंडर्ड अथॉरिटी को भी दो सप्ताह के भीतर मामले पर जवाब दाखिल करने को कहा है. इस बीच, रकुल प्रीत सिंह के वकील को भी अदालत में एक हलफनामा दायर करने के लिए कहा गया है. याचिका की अगली सुनवाई 11 दिसंबर को होगी.

(Source: India Today)

Recommended

Loading...
Share