इमरान खान की पत्नी अवंतिका मलिक ने साझा किया पोस्ट, लिखा- 'शादी और तलाक दोनों ही मुश्किल है'

By  
on  

शादी एक खूबसूरत बंधन है, जो दो लोगों को जीवन भर के लिए एक साथ लाता है. लेकिन जरुरी नहीं की हर शादी सफल ही हो और उसमे बंधने वाले उसे जीवनभर निभा ही सकें. ऐसा ही कुछ हमें इमरान खान और उनकी पत्नी अवंतिका मलिक की शादीशुदा लाइफ में देखने मिला है. लंबे समय से अपनी शादीशुदा लाइफ को लेकर सुर्खियों में बने रहने वाली यह जोड़ी एक बार फिर खबरों में है. दरअसल इसकी वजह अवंतिका द्वारा सोशल मीडिया पर शेयर किया गया एक पोस्ट है. 

अवंतिका ने इस पोस्ट में लिखा है, "यह सीरियस सच्चाई है. शादी मुश्किल होती है. डिवोर्स भी मुश्किल होता है. खुद के लिए मुश्किल चुनें. मोटापे की समस्या मुश्किल भरी होती है. फिट रहना भी आसान नहीं होता. खुद के लिए मुश्किल चुनें. कर्ज में रहना मुश्किल होता है. आर्थिक स्थिति को बनाए रखना भी मुश्किल होता है. खुद के लिए मुश्किल चुनें. बातचीत करना मुश्किल होता है. बातचीत न करना भी मुश्किल होता है. खुद के लिए मुश्किल चुनें. जिंदगी कभी आसान नहीं होती. हमेशा मुश्किलों भरी होती है, लेकिन हम मुश्किल को चुन सकते हैं, इसलिए खुद के लिए समझदारी से चीजें चुनें."

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Serious truth bomb via @devonbroughsa #chooseyourhard

A post shared by Avantika Malik (@avantikamalik18) on

(यह भी पढ़ें: अवंतिका मलिक ने पति इमरान खान के बर्थडे पर पोस्ट शेयर कर कहा- 'आई लव यू')

आपको बता दें कि शेयर किये गए पोस्ट में इमरान का नाम कही नहीं हैं, लेकिन हर बार की तरह इस बार भी अवंतिका के पोस्ट को इमरान के साथ जोड़कर देखा जा रहा है. जून 2019 में पता चला था कि अवंतिका कुछ दिनों पहले से इमरान खान का घर छोड़कर अपनी मां के यहां चली गईं हैं. तब से अवंतिका पति से अलग ही रह रही हैं. हालांकि, एक पोर्टल  दिए इंटरव्यू में अवंतिका की मां वंदना ने तलाक की खबरों को ख़ारिज कर दिया था. 

इमरान और अवंतिका की शादी 2011 में हुई थी. दोनों की एक बेटी है, जिसका नाम इमराना है.

(Source: Instagram)

Recommended

Loading...
Share