होमी अदजानिया ने शेयर किया इरफान खान का 'अंग्रेजी मीडियम' से लिया गया BTS वीडियो, एक्टर को खुलकर हस्ता देख नम हो जाएंगी आंखें

By  
on  

अंग्रेजी मीडियम के डायरेक्टर होमी अदजानिया को आई इरफान खान की याद. जी हां, होमी ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर अंग्रेजी मीडियम के एक सीन के दौरान का BTS वीडियो शेयर किया है. वीडियो देख आपके चेहरे पर मुस्कान के साथ आंखों में आंसू भी आएंगे.

वीडियो शेयर करते हुए होमी ने कैप्शन में लिखा है, "जब आप सिर्फ इसलिए शूटिंग नहीं कर सकते हैं क्योंकि आप अपनी हंसी रोक नहीं पा रहे हैं #laughingfits #laughtillyourbellyhurts #angrezimedium #irrfanforever #dineshvijan @maddockfilms #shootlife #throwback @deepakdobriyal1 @kikusharda @sikdarsutapa @babil.i.k"

(यह भी पढ़ें: इरफान खान के साथ बीते पल में फिर से जीने की इच्छा रखती हैं पत्नी सुतापा, एक्टर के कब्र की तस्वीर संग शेयर की आंखें नम कर देने वाली कविता)

वीडियो में इरफान के चेहरे की मुस्कान और चेहरे की चमक आज भी उनके फैंस के दिलों में जिन्दा है और हमेशा रहेगी.

आपको बता दें कि होमी सेट पर मौजूद उन कुछ लोगों में से एक थे, जिन्हे पता था कि इरफ़ान इस तरह की बीमारी से दो चार हो रहे हैं. वह उनके मुताबिक, शूटिंग की टाइमिंग फिक्स किया करते थे, ताकि दिवंगत एक्टर को किसी तरह की परेशानी न हो. हालाकि इरफान ने परिवार की मौजदगी में  कोकिलाबेन अस्पताल में अपनी आखिरी सांस ली.

(Source: Instagram)

Recommended

Loading...
Share