संजय दत्त द्वारा कैंसर से जंग जीतने पर खुश हुए अक्षय कुमार, ट्वीट शेयर कर जताई जल्द सेट पर मिलने की उम्मीद

By  
on  

बॉलीवुड में संजू बाबा के नाम से जाने जानें वाले संजय दत्त ने कल अपने फैंस के साथ सटटेमनेट जारी कर कैंसर मुक्त होने की जानकारी साझा की. बता दें कि एक्टर ने इस खुशखबरी को अपने जुड़वां बच्चों शाहरान और इकरा के जन्मदिन पर साझा किया. ऐसे में उनके 'पृथ्वीराज' को-स्टार अक्षय कुमार ने संजय के ठीक होने पर खुशी जाहिर करते हुए पोस्ट शेयर किया है. साथ ही फिल्म के सेट पर जल्द मिलने की उम्मीद जाहिर की है.

अक्षय ने ट्वीट करते हुए लिखा है, "सबसे अच्छी खबर! बाबा यह सुनकर अच्छा लगा, आपको जल्द ही सेट पर देखने की उम्मीद है."

(यह भी पढ़ें: संजय दत्त ने जीती लंग कैंसर से जंग, फैमिली और फैंस का सपोर्ट करने के लिए कहा- 'धन्यवाद')

संजय दत्त ने पोस्ट करके लिखा कि "आज जब मैं ये खुशखबरी आप सभी के साथ शेयर कर रहा हूं, मेरा हृदय कृतज्ञता से भर गया है. पिछले कुछ हफ्ते मेरे और मेरे परिवार के लिए सबसे मुश्किल रहे हैं. लेकिन जैसा कि हम कहते हैं, भगवान सबसे मुश्किल जंग भी सबसे बहादुर सिपाहियों को ही देता है. आज अपने बच्चों के जन्मदिन पर आपको बताते हुए हर्ष हो रहा है किसी मैं इस जंग में विजयी साबित हुआ हूं और अपने परिवार की भलाई और उनकी सेहत का सबसे बढ़िया तोहफा दे पा रहा हूं."

बता दें कि जुलाई के महीने में संजय के फैंस द्वारा उनके कैंसर से ग्रस्त होने वाली खबर मिली थी. रिपोर्ट्स के मुताबिक, एक्टर को फेफड़ों के कैंसर से ग्रस्त पाया गया थे. वहीं, फिल्मों की बात करें तो एक्टर 'पृथ्वीराज' के अलावा नवंबर के महीने में 'KGF 2' की शूटिंग करने वाले हैं,  'शमशेरा' के लिए डबिंग शुरू कर चुके हैं. 

(Source: Twitter)

Recommended

Loading...
Share