बाबिल खान ने शेयर किया पिता इरफान संग मां सुतापा का थ्रो-बैक वीडियो, पत्नी के लिए 'मेरा साया साथ होगा' गाना गाते दिखे एक्टर

By  
on  

इरफान खान का यूं चले जाना आज भी उनके फैंस और परिवार को किसी बुरे सपने सा लगता है. ऐसे में एक बार फिर एक्टर को याद करते हुए उनके बेटे ने अपने माता-पिता का साथ में लिया हुआ एक थ्रो-बैक वीडियो शेयर किया है. वीडियो में इरफान अपनी पत्नी सुतापा के साथ हैं और एक खूबसूरत गाना गाते नजर आ रहे हैं.

बाबिल खान द्वारा शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है, 'मेरा साया कि तेरा साया?' इसके अलावा कैप्शन में उन्होंने मां को एयरपोर्ट पर ड्राप करने की भी जानकारी दी है.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Mera saya ki tera saya? Dropping ma off at the airport now :(

A post shared by Babil (@babil.i.k) on

(यह भी पढ़ें: होमी अदजानिया ने शेयर किया इरफान खान का 'अंग्रेजी मीडियम' से लिया गया BTS वीडियो, एक्टर को खुलकर हस्ता देख नम हो जाएंगी आंखें)

बात करें वीडियो की तो ये इरफान की फिल्म 'अंग्रेजी मीडियम' के शूटिंग के दौरान की है. इरफान और सुतापा वीडियो में साथ नजर आ रहे हैं, जिसमे दोनों 'मेरा साया साथ होगा' गाना गुनगुना रहे है. गाते हुए इरफान, सुतपा से सवाल करते हैं- मेरा साया कि तेरा साया? इसपर सुतपा का जवाब देती हैं मेरा साया. वीडियो अपने आप में बेहद खूबसूरत और दिल को छू लेने वाला है.

आपको बता दें कि इरफान खान साल 2018 से न्यूरोइंडोक्राइन कैंसर जैसी गंभीर बीमारी से ग्रस्त पाए गए थे. जिसके बाद उन्होंने अपना इलाज विदेश में भी करवाया लेकिन साल 2020 में चीजे उम्मीद के मुताबिक नहीं रहीं और 29 अप्रैल 2020 को मुंबई के कोकिलाबेन अस्पताल में परिवार के बीच उन्होंने अपनी अंतिम सांस ली. 

(Source: Instagram)

Recommended

Loading...
Share