रितिक रोशन की मां पिंकी को हुआ कोरोना, परिवार ने इस मुश्किल घड़ी में यूं सेलिब्रेट किया उनका बर्थडे

By  
on  

बॉलीवुड सुपरस्टार रितिक रोशन की मां पिंकी रोशन ने खुद पुष्टि की है कि उन्होंने कुछ समय पहले कोरोनोवायरस से पॉजिटिव टेस्ट किया है और ऐसे में अब वह आइसोलेशन में रह रही हैं. इसी बीच दिए अपने एक इंटरव्यू में पिंकी ने राकेश रोशन अपने खंडाला फार्महाउस में ठहरे हुए हैं, जबकि रितिक में अपने माता-पिता के घर के करीब अपने फ्लैट में चले गए हैं.

इंटरव्यू में पिंकी ने कहा है, 'प्रत्येक 20 दिन में हम सभी एहतियात के तौर पर जांच करा रहे हैं. इसमें हमारे परिवार के सभी सदस्य और कर्मचारी शामिल हैं. इस बार, लगभग एक सप्ताह पहले मैंने अपना कोविड-19 का परीक्षण किया था, जो पॉजिटिव आया. खास बात यह है कि मेरे शरीर में इस बीमारी का कोई लक्षण नहीं है और मेरे डॉक्टरों ने मुझे बताया कि मेरे योग और व्यायाम ने इसे नियंत्रण में रखने में बड़ी मदद की है, हालांकि इसका मतलब है कि 15 दिनों से वायरस मेरे शरीर में था. मुझे उम्मीद है कि कोविड-19 की मेरी अगली टेस्ट रिपोर्ट नेगेटिव होगी.'

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

#myfamily brings in my birthday with this surprise at my door️️

A post shared by Pinkie Roshan (@pinkieroshan) on

(यह भी पढ़ें: PeepingMoon Exclusive: 'द नाइट मैनेजर' के हिंदी अडॉप्टेशन के लिए क्या रितिक रोशन ने Disney+Hotstar  के साथ क्रैक की डील ?)

पिंकी ने अपने इंस्टाग्राम पर अपने बर्थडे के दिन की तस्वीर शेयर कर लिखा है, "दरवाजे पर रखे सरप्राइज के साथ, मेरे परिवार ने मुझे जन्मदिन की शुभकामनाएं दी हैं."

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Happy Birthday #Pinkie peace & happiness always. God Bless!

A post shared by Rakesh Roshan (@rakesh_roshan9) on

राकेश ने भी अपनी पत्नी को जन्मदिन की बधाई दी और लिखा, “जन्मदिन मुबारक हो #Pinkie शांति और खुशी हमेशा. भगवान भला करे!"

(Source: Instagram/Times of India)

Recommended

Loading...
Share