देश के पंडितों के खिलाफ एजाज खान ने दिया भड़काऊ बयान ,गिरफ्तारी की उठी मांग 

By  
on  

एजाज खान को जैसे मुसीबत मोल लेने की आदत पड़ गयी है. वो हमेशा कुछ न कुछ ऐसा बयान देते है जिसके बाद उन्हें लोगों की आलोचनाओं का सामना करना पड़ता है. 
अब वायरल वीडियो में वह पंडितों के खिलाफ अपना जहर उगलते हुए दिखाई दे रहे हैं. हालांकि यह वीडियो पुराना है लेकिन बावजूद इसके सोशल मीडिया पर उनकी गिरफ्तारी की मांग हो रही है. ट्विटर पर #ArrestAjazKhan और #अरेस्ट_मुल्ला_एजाज ट्रेंड होने लगा. 

वीडियो के वायरल होने के बाद बीजेपी नेता कपिल मिश्रा समेत कई लोगों ने एजाज खान की तत्‍काल गिरफ्तारी की मांग की है. कपिल मिश्रा ने ट्वीट कर कहा , 'जो एजाज खान ने बोला है उसके बाद माफी संभव नहीं. लोगों में भयानक गुस्सा है, तुरन्त उसके खिलाफ गंभीर कानूनी कार्यवाही ही एकमात्र विकल्प है. आशा करता हूं कि राज्य सरकार और कानून व्यवस्था संभालने वाले इसकी गंभीरता को जल्दी समझ लेंगे.'

एजाज खान को मिली बेल, विवादित बयान देने पर हुए थे गिरफ्तार

 

 दरअसल, एजाज ने यह वीडियो पिछले साल आठ सितंबर, 2019 को अपने यू-ट्यूब अकाउंट पर अपलोड किया था. उस दौरान दिल्‍ली के एक युवक साहिल की हत्‍या हो गई थी. उसी मुद्दे पर एजाज खान ने अपनी बात रखते हुए पंडितों को हत्यारा बताने की कोशिश की और उनके खिलाफ अपशब्‍दों का प्रयोग किया. वीडियो में एजाज खान का कहना है कि साहिल अपने दोस्‍तों के बीच का झगड़ा निपटाने के इरादे से पंडितों की गली में गया था, जहां उसकी मॉब लिंचिंग करके हत्‍या कर दी गई.

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार पुलिस ने इस केस की जांच की थी और किसी भी तरह की सांप्रदायिक घटना की आशंका से इंकार किया था. बताया गया कि बाइक के लिए रास्ता देने पर साहिल की दो लोगों के साथ हाथापाई हुई. जिसके बाद वो घायल हुआ और अस्पताल में उसकी मौत हो गई. दो लोगों को गिरफ्तार भी किया गया था. 

(Source: Twitter)
 

Recommended

Loading...
Share