संजय दत्त द्वारा कैंसर को मात देने पर पत्नी मान्यता दत्त ने बच्चों के बर्थडे पर मनाया दोहरा जश्न, वायरल हुई पार्टी की तस्वीरें

By  
on  

बॉलीवुड में संजू बाबा के नाम से जाने जानें वाले संजय दत्त ने हाल ही में अपने दोनों जुड़वा बच्चों के जन्मदिन के मौके पर अपने कैंसर मुक्त होने की खुशखबरी फैंस के साथ साझा की. बुधवार को बच्चों के जन्मदिन के जश्न की कुछ झलक साझा करने के बाद, उनकी पत्नी मान्यता ने अब जन्मदिन की दूसरी पार्टी की कई तस्वीरें शेयर की है.

मान्यता द्वारा शेयर की गयीं तस्वीरो में दोनों बच्चों को कई केक्स को क्यूट करते हुए देखा जा सकता हैं. पार्टी में खूबसूरत सजावट के साथ गुब्बारे, फूल और गिफ्ट्स मौजूद हैं. तस्वीर में जहां शाहरान को टी और ट्राउजर में देखा जा सकता है, वहीं इकरा सुनहरे रंग की ड्रेस में नजर आ रही हैं. मान्यता को दो केक्स की नजदीक से ली हुई तस्वीर शेयर की हैं, जिसपर लिखा है, 'हैप्पी बर्थडे ट्विन्स' और 'हैप्पी बर्थडे इकरा शाहरन'. 

(यह भी पढ़ें: संजय दत्त द्वारा कैंसर से जंग जीतने पर खुश हुए अक्षय कुमार, ट्वीट शेयर कर जताई जल्द सेट पर मिलने की उम्मीद)

बता दें कि कैंसर को मात दे चुके संजय फिलहाल दुबई से वापस आ चुके हैं, जबकि उनका परिवार अभी भी वहीं मौजूद है. ऐसे में संजय ने अपने बच्चों के जन्मदिन पर वीडियो कॉल से शामिल होना सही समझा.

बता दें कि जुलाई के महीने में संजय के फैंस द्वारा उनके कैंसर से ग्रस्त होने वाली खबर मिली थी. रिपोर्ट्स के मुताबिक, एक्टर को फेफड़ों के कैंसर से ग्रस्त पाया गया थे. वहीं, फिल्मों की बात करें तो एक्टर 'पृथ्वीराज' के अलावा नवंबर के महीने में 'KGF 2' की शूटिंग करने वाले हैं,  'शमशेरा' के लिए डबिंग शुरू कर चुके हैं.

Recommended

Loading...
Share