शाहरुख खान की 'पठान' को मिली दिवाली रिलीज, साल 2021 में जॉन अब्राहम और दीपिका पादुकोण के साथ फैंस को देंगे फेस्टिवल ट्रीट ?

By  
on  

शाहरुख खान, जॉन अब्राहम और दीपिका पादुकोण स्टारर 'पठान'  की दीवाली 2021 पर की रिलीज की जाएगी. जी हां शाहरुख खान के फैंस के लिए बड़ी न्यूज सामने आई है. रिपोर्ट्स के मुताबिक किंग खान की फिल्म 'पठान' अगले साल दिवाली रिलीज के साथ फैंस को फेस्टिवल ट्रीट देने के तैयार है. इस फिल्म को यशराज बैनर तले प्रड्यूस की जाएगी. 

एक लीडिंग वेबसाइट की खबर के मुताबिक, 'शाहरुख खान, दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम की अपकमिंग एक्शन एंटरटेनर 'पठान' दीवाली 2021 पर रिलीज होगी. ये एक बड़े बजट की फिल्म है, जिस वजह से इसे फेस्टिव सीजन में लाने की तैयारी है. पठान की शूटिंग नवम्बर में शुरू होगी. कहा जा रहा है कि शाहरुख के सोलो सीन पहले शूट किए जाएंगे. शाहरुख और जॉन दोनों ही पठान का किरदार निभाते नजर आएंगे.' खबर है कि इस फिल्म का बजट काफी अधिक है और फिल्म का क्लाइमेक्स धमाकेदार होने वाला है. फिल्म की शूटिंग विदेश में होगी और फिल्म में जबरदस्त एक्शन देखने को मिलेगा. सिद्धार्थ आनंद के निर्देशन में बन रही पठान को लेकर कहा जा रहा है कि इसे कई देशों में शूट किया जाएगा. 

Recommended Read: PeepingMoon Exclusive: YRF की 'पठान' होगी शाहरुख खान वर्सेज जॉन अब्राहम, पहली बार स्क्रीन शेयर करती दिखेगी सुपरस्टार्स की जोड़ी


बता दे कि, शाहरुख खान ने पिछली बार 2018 के क्रिसमस पर रिलीज फिल्म जीरो में नजर आए थे. जीरो फ्लॉप कर गई और उसके बाद शाहरुख बड़े पर्दे से गायब है. ये भी बता दे कि शाहरुख खान और आदित्य चोपड़ा ने जब किसी फिल्म के लिए हाथ मिलाया है तो वो दीवाली पर ही रिलीज हुई है. इससे पहले भी यशराज प्रोडक्शन और शाहरुख खान की 'दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे', 'दिल तो पागल है', 'मोहब्बतें', 'वीर जारा', 'जब तक हैं जान' जैसी फिल्मों को दीपावली पर ही रिलीज किया गया था, जो काफी हिट भी रही हैं. 
(Source: Bollywood Hungama)

Recommended

Loading...
Share