अनन्या पांडे ने यश-रूही और गौरी खान ने बेटे अबराम के साथ पढ़ी करण जौहर की 'The Big Thoughts Of Little Luv' बुक, शेयर की तस्वीर

By  
on  

करण जौहर ने हाल ही में बच्चों के लिए अपनी नई एनिमेटेड किताब द बिग थॉट्स ऑफ लिटिल लव को लॉन्च किया है. अब, कुछ महीने पहले किताब की घोषणा करते हुए, करण ने लिखा था, "मैं आप सब के साथ कुछ स्पेशल साझा करने के लिए उत्साहित हूं.... बच्चों के लिए मेरी पहली पिक्चर बुक.... द बिग थॉट्स ऑफ लिटिल लव! जल्द ही आ रहा है! धन्यवाद!"

ऐसे में अब बुक लॉन्च होने के बाद हम अनन्या पांडे और गौरी खान को यश-रूही और अबराम खान के इस बुक को पढ़ते हुए देख सकते हैं. यश-रूही के साथ एक तस्वीर साझा करते हुए, अनन्या ने लिखा है, "द बिग थॉट्स ऑफ लिटिल लव  @karanjohar द्वारा, प्यारी बुक प्यारे संदेश के साथ! अमेजन और फ्लिपकार्ट पर अब बुक करें प्री-ऑर्डर."

(यह भी पढ़ें: करण जौहर ने अपनी बुक 'The Big Thoughts Of Little Luv' के प्री-ऑर्डर करने का किया आग्रह, किताब में अपने ट्विन्स बच्चे यश और रूही से जुड़े एक्सपीरियंस किए शेयर)

गौरी ने लिखा, "सभी बड़े हो गए, अबराम खुद से अपना बुक पढ़ रहा है!! बधाई @karanjohar बुक के लिए!! अमेजन और फ्लिपकार्ट पर अब बुक करें प्री-ऑर्डर."

द बिग थॉट्स ऑफ लिटिल लव के अलावा फिल्ममेकर और प्रोड्यूसर करण ने आत्मकथा लिखी है  एन अनसूटेबल बॉय, जो 2017 में प्रकाशित हुआ था.

(Source: Instagram) 

Recommended

Loading...
Share