क्या किम और अमित साध में बढ़ रही है नजदीकियां, एक्ट्रेस की फैमिली के साथ किया डिनर 

By  
on  

हर्षवर्धन राणे से ब्रेकअप के बाद लगता है बॉलीवुड एक्ट्रेस किम शर्मा को नया साथी मिल गया है. पति अली पुंजनि से अलग होने के बाद किम की जिंदगी में हर्षवर्धन की एंट्री हुयी थी लेकिन कुछ समय साथ में रहने के बाद दोनों लग हो गए. उधर अमित साध का भी उनकी ब्राजीलियन मॉडल गर्लफ्रेंड अन्नाबे दासिलवा के साथ ब्रेक अप हो गया था. अब लग रहा है कि किम और अमित एक- दुसरे के नजदीक आ रहे हैं. रिपोर्ट्स के अनुसार अमित, किम और उनके परिवार के साथ गोवा में टाइम स्पेंड करते दिखाई दिए. 

मुंबई मिरर की एक रिपोर्ट के मुताबिक, हाल ही में एक्ट्रेस किम शर्मा गोवा में देखी गईं. रिपोर्ट की मानें तो एक्टर अमित साध ने एक्ट्रेस किम और फैमिली के साथ डिनर किया. अब दोनों की जोड़ी को लेकर नए कयास लगाए जा रहे हैं. हाल ही में किम शर्मा ने ऐसी खबरों को अफवाह बताते हुए एक्टर अमित से किसी भी तरह के रिश्ते का खंडन किया था. उन्होंने यह भी कहा था कि वे पहली बार अमित साध से मिली हैं.

अली गोनी कर रहे हैं अपने डिजिटल डेब्यू की तैयारी, अमित साध स्टारर बोनी कपूर द्वारा प्रोड्यूस 'जिद्द' में आएंगे नजर

काम की बात करें तो अमित आखिरी बार विद्या बालन की फिल्म 'शकुंतला देव' में नजर आये थें. अभिषेक बच्चन की फिल्म ब्रीद: इन द शैडो में उनकी भूमिका के लिए उन्हें सराहना मिली. अब, वह बोनी कपूर की फिल्म 'जिद' में नजर आएंगे. 

(Source: Mumbai Mirror)

Recommended

Loading...
Share