अली गोनी कर रहे हैं अपने डिजिटल डेब्यू की तैयारी, अमित साध स्टारर बोनी कपूर द्वारा प्रोड्यूस 'जिद्द' में आएंगे नजर

By  
on  

'ये है मोहब्बतें' फेम एक्टर अली गोनी की इस साल बिग बॉस 14 में भाग लेने की अफवाह थी, हालांकि एक्टर ने इस ऑफर को ठुकरा दिया. तो आपको बता दें कि एक्टर ने कंट्रोवर्शियल रियालिटी शो की जगह वेब प्रोजेक्ट को चुना है, जिसे लेकर वह बेहद उत्साहित हैं. दरअसल, एक्टर बोनी कपूर की वेब सीरीज 'जिद्द' में नजर आने वाले हैं जिसमें अमित साध, अमृता पुरी और सुशांत सिंह भी हैं.

एक एंटरटेनमेंट पोर्टल को उसके सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक अली अगले महीने से जिद्द की शूटिंग शुरू करने वाले हैं. एक्टर अपने इस प्रोजेक्ट को लेकर बेहद उत्साहित हैं, क्योंकि वह इसके साथ अपना डिजिटल डेब्यू करने जा रहे हैं.

(यह भी पढ़ें: अमित साध ने शुरू की बोनी कपूर द्वारा प्रोड्यूस नई वेब सीरीज 'जिद्द' की शूटिंग, फैंस के साथ शेयर की मुहूर्त की तस्वीरें)

एक लीडिंग वेबसाइट से बात करते हुए अली ने कहा है कि, "यह अवसर बड़ा है. बोनी कपूर द्वारा प्रोड्यूस एक वेब फिल्म में काम करना निश्चित रूप से मेरे लिए बहुत बड़ी बात है. फिल्म का टाइटल है 'जिद्द' जिसमे अमित साध भी हैं, जिन्हें मैं बहुत पसंद करता हूं. फिल्म सेना के बैकग्राउंड पर आधारित है, इसलिए मैं वजन कम करने के लिए कड़ी मेहनत कर रहा हूं. मैं वर्कआउट कर रहा हूं, दौड़ रहा हूं और मार्शल आर्ट्स भी कर रहा हूं. एक आर्मी ऑफिसर की तरह दिखना मेरे लिए एक बड़ी चुनौती है. मैंने लंबे समय तक इंतजार किया, कई अन्य अवसरों को जाने दिया क्योंकि मैं सही ब्रेक चाहता था. मेरा एकमात्र इरादा अच्छा एक्ट करना है और मैं महसूस कर सकता हूं कि वह पल अब मेरे बहुत करीब है."

बोनी कपूर द्वारा प्रोड्यूस इस वेब सीरीज को विशाल मंगलोरकर डायरेक्ट कर रहे हैं. जिद्द एक ऐसे कपिल की कहानी है, जो बुरे समय और दुर्भाग्य  सामने कभी हार नहीं मानते हैं. सीरीज में एक्शन सीन्स के साथ आर्मी मिशन की भी झलक देखने मिलने वाली हैं.

अली को एकता कपूर के पॉपुलर शो ये है मोहब्बतें से पॉपुलैरिटी मिली. इसके अलावा अली रियालिटी शो जैसे स्प्लिट्सविला 5, खतरों के खिलाड़ी जिगर पर ट्रिगर और खतरों के खिलाड़ी मेड इन इंडिया में भी नजर आ चुके हैं.

(Source: Agencies)

Recommended

Loading...
Share