माधुरी दीक्षित की फैमिली एंटरटेनर माजा मा का ट्रेलर हुआ रिलीज, फिल्म में गजराज राव, ऋत्विक भौमिक और बरखा सिंह ने भी लगाया एंटरटेनमेंट का तड़का

By  
on  

प्राइम वीडियो ने आज अपनी बहुप्रतीक्षित, पहली इंडियन अमेज़न ओरिजिनल मूवी - मजा मा का ट्रेलर लॉन्च किया है। फिल्म बॉलीवुड की ओरिजिनल क्वीन - माधुरी दीक्षित को एक जटिल और निडर अवतार में पेश करती है। इस फैमिली एंटरटेनर में इंडस्ट्री के दिग्गजों  के साथ-साथ नए चेहरों से सजी शानदार स्टारकास्ट मौजूद है। कास्ट में गजराज राव, ऋत्विक भौमिक, बरखा सिंह, सृष्टि श्रीवास्तव, रजित कपूर, सिमोन सिंह, शीबा चड्ढा, मल्हार ठाकर और निनाद कामत जैसे कलाकार शामिल हैं, जो इस हंसी-मजाक और प्यार से भरपूर लेकिन सोचने पर मजबूर कर देने वाले ड्रामा में जान डाल देते हैं। लियो मीडिया कलेक्टिव और अमृतपाल सिंह बिंद्रा द्वारा निर्मित, आनंद तिवारी निर्देशित और सुमित बथेजा द्वारा लिखित, मजा मा का एक्सक्लूसिव प्रीमियर 6 अक्टूबर से भारत और 240 देशों और क्षेत्रों में प्राइम वीडियो पर होगा। ए ट्रू-ब्लू बॉलीवुड एंटरटेनर, मजा मा  जो खुशहाल त्योहार और शानदार भारतीय शादी की पृष्ठभूमि पर फिल्माई गई है। जिसकी कहानी आपके दिल को छू जाएगी।

हाल ही में फिल्म का ट्रेलर लॉन्च किया गया है। इसमें एक खुशमिजाज महिला पल्लवी (माधुरी दीक्षित) की जिंदगी की एक झलक मिलती है जो अपने मिडल-क्लास फैमिली और जिस समाज में वह रहती है, उसकी ताकत है। फिल्म की कहानी पल्लवी के इर्द-गिर्द घूमती है। कहानी जैसे-जैसे आगे बढ़ती है, एक जिंदगी जिसे उसने इतने प्यार से संजोया है, वह बिखरने लगती है, जिससे उसके बेटे की  होने वाली सगाई खतरे में पड़ जाती है। इस जद्दोजहद में रेजिलिएंस, अपसी समझ और विश्वास के लिए मौजूदा संबंधों की परख होती है। यह अभूतपूर्व स्थिति क्या है? पल्लवी और उसका परिवार इस उथल-पुथल से कैसे निपटेगा? क्या इससे परिवार के सदस्य करीब आएंगे या नए रिश्ते टूट जाएंगे? ज्यादा जानने के लिए देखें पंच्स और ट्विस्ट्स से भरपूर यह कंप्लीट एंटरटेनर।

इस पर बात करते हुए दिग्गज अभिनेत्री माधुरी दीक्षित ने कहा, "मैं प्राइम वीडियो की पहली भारतीय अमेज़ॅन ओरिजिनल मूवी का हिस्सा बनकर खुथ हूं।" “माजा मां के साथ, मैं अपने किरदार को लेकर सबसे ज्यादा उत्साहित हूं। यह जटिल बारीकियों वाली भूमिका है जो मैंने पहले कभी नहीं निभाई। पल्लवी पटेल एक मां के रूप में, एक पत्नी के रूप में और समाज के एक योगदानकर्ता सदस्य के रूप में इतनी आसानी और अनुग्रह के साथ बहुत बड़ी जिम्मेदारी निभाती हैं, कि उनकी ताकत, दृढ़ विश्वास और लचीलापन को नजरअंदाज करना आसान हो जाता है। वह कई तरह की भावनाओं से गुज़रती है जिसका उसके जीवन और उन लोगों के जीवन पर गहरा असर पड़ सकता है जिन्हें वह प्यार करती है। ”

उन्होंने आगे कहा, "मैं इस फिल्म को अपने प्रशंसकों और दर्शकों के साथ साझा करने के लिए बहुत उत्साहित हूं। फिल्म के कलाकारों और क्रू के साथ काम करना एक प्यारा अनुभव रहा है। मैं रोमांचित हूं कि प्राइम वीडियो दुनिया भर के दर्शकों के लिए माजा मा को ले जा रहा है। हमारे दिल का यह टुकड़ा, हमारी कड़ी मेहनत, दुनिया में हर जगह दिल को छू लेने वाली कहानी की तलाश करने वाले दर्शकों के साथ प्यार मिलेगा। ”

फिल्म और अपने किरदार के बारे में बात करते हुए गजराज राव ने कहा, "आप मुझे माजा मां में एक मिडिल क्लास व्यक्ति, यंग एडल्ट के पिता और एक प्यारी पत्नी के पति की भूमिका निभाते हुए देखेंगे।" “हालांकि, जैसे ही आप फिल्म देखते हैं, किरदार कुछ दिलचस्प, कभी-कभी चुनौतीपूर्ण, अपने जीवन में अप्रत्याशित परिस्थितियों का उल्लेख नहीं करने के लिए आगे बढ़ता है। पूरी टीम के साथ काम करना - माधुरी दीक्षित, सभी कास्ट मेंबर्स और क्रिएटर्स - एक शानदार अनुभव था। मुझे पूरा यकीन है कि दर्शकों को फिल्म पसंद आएगी। मैं वास्तव में दर्शकों की प्रतिक्रियाओं को देखने के लिए उत्सुक हूं क्योंकि फिल्म को 240 देशों और क्षेत्रों में प्राइम वीडियो के साथ वैश्विक प्रीमियर मिलता है। ”

"मैं एक मम्मा्स ब्वाय की भूमिका निभाता हूं। और मैं कैसे नहीं करता यह, जब  माधुरी दीक्षित खुद खूबसूरत और बिंदास मम्मा हैं,, ”ऋत्विक भौमिक ने कहा। “तेजस एक ईमानदार लेकिन महत्वाकांक्षी यंग मैन है। वह अभी भी खुद को ढूंढ रहा है, अपनी महत्वाकांक्षाओं और अपनी आंतरिक वैल्यू सिस्टम को पार कर रहा है। यह भूमिका मेरे लिए बहुत खास है क्योंकि यह मेरी पहली फिल्म है और प्राइम वीडियो पर मेरी तीसरी फिल्म है। माजा मां में मैं तीसरी बार निर्देशक आनंद तिवारी के साथ भी काम कर रहा हूं। वह सबसे सहज तरीके से हममें से सर्वश्रेष्ठ को बाहर लाते हैं। इंडस्ट्री के इतने प्रतिभाशाली अभिनेताओं के साथ इस स्पेस को साझा करते हुए मैं वास्तव में बेहद खुश हूं। इस फिल्म को जीवंत करने का जो अनुभव हमारे पास रहेगा वह मेरे साथ रहेगा - सेट पर एक बड़े खुशहाल परिवार के साथ इतना अच्छा समय।"

“मैं ईशा की भूमिका निभाने के लिए बहुत उत्साहित हूं। मेरे किरदार में बहुत संतुलन है-ऑर्थोडॉक्स एनआरआई माता-पिता द्वारा पाले जाने के बावजूद, भारतीय संवेदनाओं के साथ उसके पास मॉडर्न अमेरिकी लक्षण हैं। बरखा सिंह ने कहा, "वह अपनी  आत्मविश्वासी और फ्री स्पिरिट हैं।" फिल्म में ऐसे गतिशील किरदार हैं, जिनके साथ हर कलाकार ने पूरा न्याय किया है, जो आनंद सर की दृष्टि की स्पष्टता से निर्देशित हैं। पूरी टीम के साथ काम करना एक कमाल का अनुभव था, खासकर माधुरी मैम के साथ। उनके साथ स्क्रीन स्पेस साझा करना मेरे लिए सौभाग्य की बात है।"

आगामी फिल्म और उसके किरदार पर टिप्पणी करते हुए, सृष्टि श्रीवास्तव ने कहा, “मनोरंजन के विभिन्न माध्यमों में काम करना और अपने काम को व्यापक स्पेक्ट्रम के दर्शकों तक पहुंचाना हर अभिनेता का सपना होता है। मैंने पहले भी विभिन्न माध्यमों में कई फिल्मों और सीरीजों में काम किया है लेकिन मजा मा करना उत्साह का एक और स्तर था। मेरा किरदार तारा एक मजबूत, उत्साही और प्रगतिशील युवा महिला के रूप में बहुत अच्छी तरह से उकेरा गया है। माधुरी जी और गजराज जी के साथ काम करना एक बेहद सम्मान और विशेषाधिकार था, कम से कम कहने के लिए। ऋत्विक, बरखा और बाकी माजा मा टीम ने अनुभव को और भी समृद्ध और यादगार बना दिया। मैं इंतजार नहीं कर सकती - फिल्म, संगीत और कहानी दर्शकों तक पहुंचने के लिए। मैं प्राइम वीडियो पर माजा मां के वर्ल्डवाइड प्रीमियर के लिए उत्साहित हूं।"
 

Recommended

Loading...
Share