नेटफ्लिक्स की चकड़ा एक्सप्रेस के फर्स्ट लुक में भारतीय क्रिकेटर झूलन गोस्वामी की जर्सी में नजर आईं अनुष्का शर्मा

By  
on  

अनुष्का शर्मा ने 2018 में फिल्म जीरो करने के बाद, फिल्मों से ब्रेक ले लिया था. हालांकि, एक्ट्रेस ने बतौर प्रोड्यूसर खुद को एक्टिव रखा था, वह अपने भाई कर्णेश शर्मा के साथ अपने प्रोडक्शन बैनर क्लीन स्लेट फिल्मज़ के तहत ओटीटी के लिए कंटेंट बनाने में बिजी थीं. 2021 में, अनुष्का ने विराट कोहली के साथ अपने पहले बच्चे के रूप में बेटी वामिका का स्वागत किया था. ऐसे में अब एक्ट्रेस के बार फिर एक्टिंग करती दिखाई देने वाली हैं.

अनुष्का ने सभी अटकलों पर विराम लगाते हुए भारत की राष्ट्रीय महिला क्रिकेट टीम की पूर्व कप्तान झूलन गोस्वामी की बायोपिक साइन करने  कन्फर्मेशन दी है. फिल्म का नाम 'चकदा एक्सप्रेस' रखा गया है, यह नेटफ्लिक्स फिल्म "महिला क्रिकेट की दुनिया में आंखें खोलने वाली कहानी दिखाने का वादा करती है. ऐसे में अनुष्का ने इंस्टाग्राम पर बायोपिक का फर्स्ट लुक टीजर शेयर किया है. इसके साथ ही उन्होंने एक नोट में लिखा है, "यह असल में एक स्पेशल फिल्म है क्योंकि यह एक जबरदस्त बलिदान की कहानी है. चकड़ा एक्सप्रेस पूर्व भारतीय कप्तान झूलन गोस्वामी के जीवन और समय से प्रेरित है और यह महिला क्रिकेट की दुनिया एक आंख खोलने वाली फिल्म होगी. ऐसे समय में जब झूलन ने एक क्रिकेटर बनने और अपने देश को वैश्विक मंच पर गौरवान्वित करने का फैसला किया, जब महिलाओं के लिए खेल खेलने के बारे में सोचना भी बहुत कठिन था. यह फिल्म कई उदाहरणों की एक ड्रामेटिक रीटेलिंग है, जिसने उनके जीवन को ही नहीं बल्कि महिला क्रिकेट को भी आकर दिया. 

कथित तौर पर, अनुष्का ने टीज़र के लिए जनवरी 2020 में ईडन गार्डन्स स्टेडियम में शूटिंग की थी. टीज़र में, अनुष्का ने क्रिकेटर के किरदार को अपनाने के लिए महारत हासिल की. टीजर में एक्ट्रेस बंगाली लहजे में बात करती दिखाई दे रही हैं.

चकड़ा एक्सप्रेस का निर्देशन प्रोसित रॉय ने किया है, जिन्होंने अनुष्का की परी के साथ निर्देशन की शुरुआत की थी. एक्ट्रेस ने इस सुपरनैचरल फिल्म को प्रोड्यूस भी किया था. उन्होंने अविनाश अरुण के साथ अमेज़न प्राइम वीडियो की ब्लॉकबस्टर वेब सीरीज़ पाताल लोक का भी निर्देशन किया है. एक बार फिर इसे अनुष्का के बैनर टेल ही प्रोड्यूए किया गया था.

(Source: Instagram)

Recommended

Loading...
Share