अमित साध ने शुरू की बोनी कपूर द्वारा प्रोड्यूस नई वेब सीरीज 'जिद्द' की शूटिंग, फैंस के साथ शेयर की मुहूर्त की तस्वीरें

By  
on  

अमित साध ने अपने अगले प्रोजेक्ट 'जिद्द' की शूटिंग शुरू कर दी है. इस वेब सीरीज में अमित और सुशांत सिंह के अपोजिट में अमृता पुरी नजर आने वाली हैं. इस सीरीज को बोनी कपूर प्रोड्यूस कर रहे हैं, जिन्होंने शूट के पहले दिन की तस्वीरें शेयर की हैं. सीरीज को अरुणव जॉय सेनगुप्ता और आकाश चावला द्वारा भी प्रोड्यूस किया जा रहा है, जिसे विशाल मंगलोरकर द्वारा डायरेक्ट किया जाना है.

'जिद्द' को दृढ़ विश्वास, पैशन और कमिटमेंट की एक कहानी के रूप में बताया गया है. इसकी कहानी एक ऐसे कपल की है, जो बुरे समय और दुर्भाग्य  सामने कभी हार नहीं मानते हैं. सीरीज में एक्शन सीन्स के साथ आर्मी मिशन की भी झलक देखने मिलने वाली हैं.

(यह भी पढ़ें: PeepingMoon Exclusive: स्टार नहीं एक अच्छा एक्टर कहलाना पसंद करते हैं अमित साध, कहा- 'मैं न स्टार हूं, न बनना चाहता हूं और ना ही कभी बनूंगा')

वहीं, अमित ने एक तस्वीर शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है, "भगवान कृपा से और आपकी शुभकमानाओं की वज़ह से हमने आज जिद्द की शूटिंग शुरू कर दी. जिद्द के साथ ज़ी-5 के अलावा बोनी कपूर भी जुड़े हुए हैं। वह इस प्रोड्यूस कर रहे हैं."

आपको बता दें कि इस सीरीज का एक टीजर जारी कर दिया गया है, जिसमे हम अमित की आवाज नरेशन में सुन सकते हैं. एक्टर ने इसमें कहा है, "बचपन से हमें सीखाया गया है कि जिद्द मत करो. जिद्दी मत बनों. मगर मैं कहता हूं कि इतनी जिद्द करो कि घरती हिल जाए. और आसमान झुका सके। क्योंकि जिद्द ही है, जो हमें मंजिलों से मिलती है. जिद्द ही है, जो हार को जीत में बदलना चाहती है. जिद्दी बनो, जीत की जिद्द करो."

सच्ची घटनाओं से प्रेरित, 'जिद्द Zee5 पर स्ट्रीम होने वाला है.

(Source: Twitter)

Recommended

Loading...
Share