हार्दिक गज्जर की 'रावण लीला' से बॉलीवुड में कदम रखने जा रहे हैं एक्टर प्रतिक गांधी

By  
on  

पेन स्टूडियोज को कहानी, हेलिकॉप्टर एला, नमस्ते इंग्लैंड और द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर जैसी रिलेटेड हाई-कॉन्सेप्ट फिल्में बनाने के लिए जाना जाता है. एक मज़बूत कंटेंट से चलने वाले एंटरटेनर के रूप में जाने जाने वाले मेकर्स ने अपने अगले प्रोजेक्ट 'रावण लीला' में रोल निभाने के लिए प्रतीक गांधी के नाम की घोषणा की है. एक्टर को हाल ही में 1992 में हुए स्कैम - द हर्षद मेहता स्टोरी में अपने शानदार काम के लिए तारीफें बटोरी है.

रावण लीला हार्दिक गज्जर फिल्म्स द्वारा डायरेक्टेड और श्रेयस अनिल लौलेकर द्वारा लिखा गया है. सार्थक सिनेमा के निर्माण के लिए जाने जाने वाले डॉ. जयंतीलाल गाडा ने शेयर किया है, " फिल्म में बहुत ही असामान्य भूमिका है जो बहुत अच्छी तरह से बनकर निकली है. यह खूबसूरत गाने और अच्छे परफॉर्मेंस के साथ एक मजबूत कंटेंट पर आधारित फिल्म है, जिस पर पेन स्टूडियो हमेशा ध्यान केंद्रित करता है. हम इसके आउटकम को लेकर बेहद उत्साहित हैं."

(यह भी पढ़ें: Peepingmoon Exclusive: हंसल मेहता की सीरीज 'स्कैम 1992' के एक्टर हेमंत खेर ने शेयर किए सेट से जुड़े किस्से, बताया एक्सीडेंट के बाद ऐसे किया कमबैक)

फिल्म के डायरेक्टर का कहना है मेरा भरोसा है की कहानी को कहने के बहुत सारे तरीके होते हैं. मैंने कुछ नया ट्राई किया है और उम्मीद है कि दर्शकों को क्या पसंद आएगा.

डॉ। जयंतीलाल गडा (पेन) द्वारा प्रस्तुत, बैकबेंचर पिक्चर्स के साथ हार्दिक गज्जर फिल्मों द्वारा निर्मित और हार्दिक गज्जर द्वारा निर्देशित, यह फिल्म 2020 में जल्द ही रिलीज होने वाली है.

Recommended

Loading...
Share