फ्लाइट टिकट पर 'SSR' लिखा देख इमोशनल हुए अमित साध, सुशांत सिंह राजपूत को लेकर जाहिर की अपनी फीलिंग्स

By  
on  

एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत को लगभग 5 महीने बीत चुके हैं लेकिन उनके परिवार, दोस्त और फैन्स अभी तक इस सदमे से बाहर नहीं आ सके हैं. वहीं साल 2013 में अभिषेक कपूर की फिल्म 'काई पो चे' में  सुशांत के साथ काम कर चुके एक्टर अमित साध ने एक्टर की मौत पर अपनी फीलिंग्स शेयर की है. सुशांत की मौत से अमित काफी प्रभावित हुए है. अमित साध का कहना है कि अगर कोई भी व्यक्ति सुशांत के निधन से परेशान नहीं होता है तो वह इंसान नहीं है. हाल ही में हुई एक घटना को याद करते हुए सुशांत के लिए एक बार फिर से अपनी भावनाएं जाहिर की है.

अमित साध ने कहा कि, 'कुल्लू से मुंबई के लिए मेरी हाल की उड़ान (फ्लाइट) में मेरे टिकट पर अनुक्रम संख्या एसएसआर थी. मैंने तुरंत इस पर ध्यान नहीं दिया और फिर मुझे एहसास हुआ कि यह नंबर केवल मुझे ही प्राप्त हुआ था. मुझे लगता है कि इंडस्ट्री कोरोनावायरस के बाद बदल गई है और यह सुशांत की मौत के बाद भी प्रभावित हुई है. मुझे उम्मीद है कि इससे हम प्रभावित हुए हैं क्योंकि अगर हम प्रभावित नहीं हुए हैं तो हम इंसान नहीं हैं और अगर हम इंसान नहीं हैं तो हमें इंसानों के बारे में कहानियां नहीं दिखानी चाहिए.'

Recommended Read: क्या किम और अमित साध में बढ़ रही है नजदीकियां, एक्ट्रेस की फैमिली के साथ किया डिनर 


बता दे कि, अमित हाल ही में अमेजन प्राइम वेब सीरीज 'ब्रीथ : इन्टू द शैडो' में नजर आए हैं. उन्होंने अभिषेक बच्चन के साथ काम करने की अपनी सर्वश्रेष्ठ यादों को भी साझा किया. उन्होंने अभिषेक को एक महान व्यक्तित्व बताया. 
(Source: Filmfare)

Recommended

Loading...
Share