ऋषि कपूर के बिना नीतू से मिलने पर भावुक हुए अनुपम खेर, शेयर किया इमोशनल पोस्ट 

By  
on  

अभिनेता अनुपम खेर ऋषि कपूर और नीतू कपूर दोनों के बहुत करीब थे. 30 नवंबर को ऋषि के निधन को 7 महीने हो जाएंगे लेकिन आज भी उनके करीबी दोस्त उनके गुजर जाने के गम से उभरे नहीं है. अनुपम ने चंडीगढ़ में नीतू से मुलाकात की. ऐसा पहली बार हुआ होगा जब बिना ऋषि के उन्होंने नीतू से मुलाकात की. ऋषि को यादकर वो भावुक हो उठे, जिसके बारे में उन्होंने सोशल मीडिया पर शेयर किया.  

अनुपम ने लिखा, 'प्यारी नीतू, पिछली रात चंडीगढ़ में ऋषि कपूर की गैर मौजूदगी में तुमसे मिलने पर न्यूयॉर्क की कई यादें ताजा हो गईं. साथ में बहाए गए उन आंसूओं ने उन पलों के बंधन को और मजबूत बना दिया. यह तस्वीरें इस बात का सबूत हैं कि चिंटू जी का जीवन व्यक्तित्व कितना बड़ा था. मैं बहुत खुश हूं कि तुम काम कर रही हो, ऐसा कर तुमने उन्हें (ऋषि कपूर को) सबसे सुखी इंसान बना दिया है. हम, तुम्हारे दोस्त हमेशा तुम्हारे साथ हैं. हमेशा याद रखना कि कुछ रिश्ते टेप रिकॉर्डर के Pause बटन की तरह होते हैं, वो हमेशा वहीं से शुरू होते हैं जहां आपने उन्हें छोड़ा था. प्यार और प्रार्थना.' बता दें, नीतू एक लंबे समय बाद फिल्मों में वापसी कर रही हैं. वो वरुण धवन, कियारा आडवाणी और अनिल कपूर के साथ फिल्म 'जग जग जियो' में नजर आएंगी. 

अनिल कपूर, कियारा आडवाणी और वरुण धवन के साथ नीतू कपूर हुईं 'जुग जुग जियो' के लिए चंडीगढ़ रवाना, शेयर की तस्वीर

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Anupam Kher (@anupampkher)

सालों बाद फिल्म के सेट पर लौटने से पहले नीतू ने पति को याद करते हुए लिखा था, 'इस डरावने समय में मेरी पहली फ्लाइट. इस सफर को लेकर नर्वस हूं. कपूर साहब जब आप यहां मेरा हाथ पकड़ने के लिए नहीं है, मैं जानती हूं कि आप मेरे साथ हैं.'   

2018 में ऋषि को कैंसर होने की खबर सामने आयी थी. एक साल तक न्यू यॉर्क में उन्होंने अपना इलाज करवाया. पिछले साल वो मुंबई लौटें. हालांकि मुंबई लौटने के बाद बीच- बीच में उनकी तबीयत ख़राब होती रही. 30 अप्रैल को उनका निधन हो गया. 

(Source: Instagram)

Recommended

Loading...
Share