फिर बनेगी माधुरी दीक्षित और संजय कपूर की जोड़ी, करण जौहर की नेटफ्लिक्स सीरीज में करेंगे साथ काम

By  
on  

माधुरी दीक्षित-नेने और संजय कपूर ने 1995 की फिल्म राजा में साथ काम किया था, जो उस समय की सुपरहिट फल्मों में से एक थी. फिल्म का आइकॉनिक गाना 'अखियां मिलाऊं कभी' आज भी फैंस द्वारा खूब पसंद की जाती है. बाद में उनकी जोड़ी को दर्शकों ने 'मोहब्बत' में देखा था, जिसमे उनके साथ अक्षय खन्ना भी थे. ऐसे में कुछ दो दशक के बाद माधुरी और संजय एक बार फिर स्क्रीन स्पेस साझा करने के लिए तैयार हैं. वे नेटफ्लिक्स की ओरिजिनल सीरीज में दिखाई देंगे, जिसे करण जौहर की धर्मेटिक द्वारा प्रोड्यूस किया जाना है. फिलहाल सीरीज का टाइटल 'एक्ट्रेस' रखा गया है.

इसकी पुष्टि करते हुए संजय कहते हैं, "मैं 25 अक्टूबर से नासिक में शूटिंग कर रहा हूं और दिसंबर के पहले सप्ताह तक अपने हिस्से को रैप कर लूंगा. शो का दिलचस्प आधार है. साल 2020 निराश करने वाला है, लेकिन मैं हमेशा एक सकारात्मक व्यक्ति रहा हूं और मैं सेट पर वापस आकर खुश हूं." महामारी के कारण मार्च में शूटिंग अचानक रुक गई थी, लेकिन अक्टूबर में फिर से शुरू किया गया था.

(यह भी पढ़ें: माधुरी दीक्षित नेने के वेब शो 'The Actress' की कहानी को लेकर खुलासा, डायरेक्टर बिजॉय नाम्बियार नवंबर से शुरू करेंगे शूटिंग)

कथित तौर पर यह शो एक सस्पेंस ड्रामा है जिसमें माधुरी टाइटुलर रोल में हैं. संजय ने महामारी के दौरान शूटिंग के बारे में भी बात की और कहा, “इस शो की शूटिंग एक अजीब अनुभव रहा है क्योंकि हर कोई मास्क और पीपीई सूट में है. थोड़ी देर बाद, आपको इसकी आदत हो जाती है. हमारे पास एक अच्छी प्रोडक्शन टीम है जो हमारे तापमान और ऑक्सीजन स्तर को दैनिक रूप से मॉनिटर करती है. शूटिंग शुरू होने से पहले हमारा COVID टेस्ट कराया गया था."

शो मुख्य रूप से माधुरी द्वारा निभाए जाने वाले सुपरस्टार के इर्द-गिर्द घूमती है, जो बिना ट्रेस के गायब हो जाती है, जबकि संजय की इस प्रोजेक्ट में महत्वपूर्ण भूमिका है. श्री राव सीरीज के शो रनर  के रूप में काम कर रहे हैं.

(Source: Mid-Day)

Recommended

Loading...
Share