शाहरुख़ खान की 'पठान' में एजेंट का किरदार निभाएंगी दीपिका पादुकोण, इस हफ्ते जॉन अब्राहम करेंगे जॉइन ?

By  
on  

18 नवंबर को यशराज स्टूडियो से शाहरुख खान की एक तस्वीर खूब वायरल हो रही थी, जिसे उनके फैन क्लब्स ने सोशल मीडिया ओर शेयर किया था. दरअसल, शाहरुख़ ने आगामी फिल्म 'पठान' की शूटिंग शुरू कर दी थी, यह देख एसआरके के फैंस की ख़ुशी का कोई ठिकाना नहीं था. करीब दो साल बाद शाहरुख़ पर्दे पर लौट रहे है. हालांकि मेकर्स की तरफ से फिल्म को लेकर ऑफिशियल अनाउंसमेंट का फैंस इंतजार कर रहे हैं. सोमवार को दीपिका पादुकोण ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक पोस्ट शेयर किया जिसमें 'शुभारंभ' लिखा था. यह पोस्ट देखने के बाद इस बात के कयास लगाए जाने लगे कि दीपिका ने 'पठान' की शूटिंग शुरू कर दी है. 

अब लीडिंग डेली की रिपोर्ट के अनुसार दीपिका शाहरुख़ के साथ लम्बे शेड्यूल की शूटिंग करेंगी, साथ ही वह शकुन बत्रा की रिलेशनशिप ड्रामा की ही शूटिंग कर रही है. फिल्म से जुड़े सूत्र का कहना है की दीपिका मिड दिसंबर में फिल्म की शूटिंग शुरू करेंगी. सूत्र ने भी बताया कि फिल्म में दीपिका एजेंट की भूमिका में दिखाई देंगी जो शाहरुख़ को एक मिशन में जॉइन करती है. सोर्सेज के अनुसार, 'यह एजेंटों की एक पेचीदा दुनिया है और दीपिका को बहुत सारे एक्शन्स करने है. हालांकि फिल्म का शीर्षक एसआरके पर केंद्रित है, दीपिका एक नुकीला चरित्र निभाती है, जो एक मिशन पर पठान से मिलती है. टाइगर फ्रैंचाइज़ी में सलमान खान के लिए कैटरीना जो होती है वही 'पठान' में दीपिका  शाहरुख़ के लिए होती है.

क्या दीपिका पादुकोण ने शुरू की शाहरुख खान को-स्टारर 'पठान' की शूटिंग?

दूसरी तरफ एक लीडिंग डेली की रिपोर्ट के अनुसार जॉन अगले दो दिन में दीपिका और शाहरुख़ को जॉइन करेंगे.  ऐसा बताया जा रहा है कि 'पठान' का दूसा शेड्यूल अबू धाबी में होगा. जनवरी के पहले सप्ताह में शाहरुख, दीपिका और जॉन कथित तौर पर अगले शेड्यूल के लिए रवाना होंगे. 

(Source: Mumbai Mirror/ Times Of India)

Recommended

Loading...
Share