पगड़ी पहने अमिताभ बच्चन ने पत्नी जया बच्चन और बेटी श्वेता के साथ शेयर की मजेदार सेल्फी, लिखा- 'काम पर परिवार'

By  
on  

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं. सबसे मजेदार बात ये है कि अमिताभ बच्चन सोशल मीडिया पर अपनी फोटोज से फैंस को हमेशा एटरटेन करते रहते है. कभी शूटिंग सेट, कभी पर्सनल लाइफ तो कभी अपने विचारों से बिग बी फैंस को हमेशा अपडेट रखते है. हाल ही में अमिताभ ने एक सेल्फी शेयर की है, पर इस बार फोटो में वे अकेले नहीं बल्क‍ि पत्नी जया बच्चन और बेटी श्वेता भी नजर आ रही हैं. बच्चन फैमिली की ये क्यूट पिक देखकर आपकी जुबां पर जरूर एक प्यारी से स्माइल आ जाएगी.  

फोटो शेयर करते हुए अमिताभ ने लिखा, 'परिवार काम पर है.' कैप्शन पढ़कर ऐसा लग रहा है कि बच्चन परिवार को एक प्रोजेक्ट मिला है, जिसमें सभी साथ नजर आने वाले हैं. तस्वीर देख यह भी अंदाजा लगाया जा सकता है कि वे इसमें खुद से ज्यादा श्वेता और जया की तरफ फोकस रखे हुए हैं. श्वेता और जया दोनों मास्क पहने नजर आ रही हैं. अमिताभ बच्चन उनकी चोरी से फोटो क्लिक करते दिखाई दे रहे हैं. अमिताभ बच्चन ने गोल्डन शेरवानी पहनी हुई है और सिर पर पगड़ी बांधी हुई है. वहीं, श्वेता बच्चन और जया बच्चन भी शादी के लिए तैयार हुए नजर आ रहे हैं.

Recommended Read: 'KBC 12' में अमिताभ बच्चन ने सुनाया किस्सा, शादी से पहले जया बच्चन को लिखते थे लव लेटर्स

 

बता दें कि इससे पहले उन्होंने टाइगर प्र‍िंट डिजाइन वाला मास्क पहनकर फोटो शेयर की थी. इसी के साथ उन्होंने लिखा था- 'वापस काम पर...हर दिन की तरह आज का भी एक लंबा दिन...सुरक्ष‍ित रहें...आप अकेले नहीं हैं...हम इसमें एक साथ हैं और इस लड़ाई में हमेशा साथ रहेंगे...आप सभी को प्यार'. अपनी तस्वीर के साथ अमिताभ के ये प्रोत्साहन भरे शब्द फैंस के लिए बहुत महत्वपूर्ण होते हैं. वहीं बता दे कि अमिताभ इस समय टीवी शो ‘कौन बनेगा करोड़पति 12’ की शूटिंग में बिजी हैं.

(Source: Instagram)

Recommended

Loading...
Share