दीपिका पादुकोण लॉकडाउन में रणवीर सिंह के साथ समय बिताने पर हैं खुश, कहा- 'भगवान का शुक्र है, हम एक दूसरे के बिना लॉक नहीं हुए'

By  
on  

बॉलीवुड की खूबसूरत जोड़ियों में से एक दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह की जोड़ी ने COVID-19 महामारी के कारण अपने प्रभादेवी अपार्टमेंट में एक दूसरे के साथ ज्यादा से ज्यादा समय बिताया है. 14 नवंबर को अपनी शादी की दूसरी सालगिरह मनाने वाले इस जोड़ी ने एक साथ क्वालिटी टाइम बिताया जिसका सबसे बड़ा सबूत उनका सोशल मीडिया हैंडल है.

एक तरह से, लॉकडाउन दीपिका के लिए किसी वरदान की तरह रहा है, क्योंकि उन्हें इस तरह से अपने पति रणवीर के साथ शादी के बाद सबसे ज्यादा समय बिताने का मौका मिला. इस बात को मानते हुए एक्ट्रेस ने कहा है, "बिल्कुल. हम निश्चित रूप से शिकायत नहीं कर रहे थे (मुस्कुराते हुए)."

(यह भी पढ़ें: क्या दीपिका पादुकोण ने शुरू की शाहरुख खान को-स्टारर 'पठान' की शूटिंग?)

उन्होंने आगे बताया है, "यह (लॉकडाउन), निश्चित रूप से, बहुत से लोगों के लिए एक मुश्किल समय था. और इसीलिए, इस साल मुझे जो एक चीज़ महसूस हो रही है, वह आभार है. बस एक दूसरे के साथ घर पर रहना और सुरक्षित रहना एक आशीर्वाद है. भगवान का शुक्र है, हम (वह और रणवीर) एक-दूसरे के बिना बंद नहीं हुए, जो काफी लोगों के साथ हुआ. इसलिए, हम और इससे ज्यादा क्या मांग सकते हैं."

फिल्म इंडस्ट्री में 13 साल पूरे करने पर, अभिनेत्री ने कहा, "ईमानदारी से, जब मैं इसके बारे में सोचती हूं, तो यह 13 साल की तरह महसूस नहीं होता है. लेकिन उस खास दिन (9 नवंबर) को, जब आप सभी संदेश प्राप्त करते हैं, और आप सोशल मीडिया पर देखते हैं, तब महसूस होता है कि 'यह असल में 13 साल है.' मैं कहती आई हूं कि यह मेरे लिए एक बहुत सारी सीखों के साथ-साथ उतार-चढ़ाव के साथ एक अविश्वसनीय यात्रा रही है. लेकिन आखिर में, अगर मुझे पीछे मुड़कर देखना है, तो केवल आभार की भावना है."

(Source: Hindustan Times) 

Recommended

Loading...
Share