26/11 Mumbai Terror Attacks: अक्षय कुमार, शिल्पा शेट्टी कुंद्रा और अन्य बी-टाउन सेलेब्स ने शहीदों को दिया सम्मान

By  
on  

मुंबई आतंकी हमले 26/11 को हुए आज 12 साल पूरे हो चुके हैं, लेकिन आज भी उस दर्द को पूरा देश महसूस कर पाता है. ऐसे में आज बॉलीवुड फिल्म बिरादरी ने गुरुवार को अपने सोशल मीडिया हैंडल पर पोस्ट शेयर कर उस समय अपनी जान की शहादत देते जवानों की याद में श्रद्धांजलि दी है.

अक्षय कुमार, शिल्पा शेट्टी कुंद्रा, रवीना टंडन, वरुण धवन, तुषार कपूर जैसे अन्य कई स्टार्स ने अपने ट्विटर हैंडल से नायकों और पीड़ितों को याद किया. 

अक्षय ने ट्वीट करते हुए कैप्शन में लिखा है, "26/11, एक दिन मुंबईकर कभी नहीं भूलेंगे. #MumbaiTerrorAttack के शहीदों और पीड़ितों को मेरी हार्दिक श्रद्धांजलि. हम हमेशा इस सर्वोच्च बलिदान के लिए हमारे बहादुरों के ऋणी रहेंगे."

(यह भी पढ़ें: अक्षय कुमार ने यूट्यूबर राशिद सिद्दीकी पर किया 500 करोड़ का मानहानि का केस, सुशांत सिंह राजपूत केस में घसीटा था सुपरस्टार का नाम)

रवीना ने लिखा, '' नेवर फॉरगॉट. कभी माफ नही करना. # 26/11.''

शिल्पा शेट्टी कुंद्रा ने अपने सोशल मीडिया पर एक तस्वीर शेयर की है. 

अनुपम खेर ने लिखा है, "मुंबई में 26/11 को क्या हुआ था, ये दुनिया कभी नहीं भूलेगी।और हम हिंदुस्तानी तो बिलकुल भी नहीं।इस आतंकवादी हमले में जिन्होंने अपनी जान गंवायी और जिन्होंने अपनी जानें दी, उन्हें मेरी भावपूर्ण श्रद्धांजली।ना भूलेंगे और न ही भूलने देंगे।#WeWillNeverForget #MumbaiTerrorAttack @hotelmumbaifilm''.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Anupam Kher (@anupampkher)

नीचे देखें अन्य पोस्ट की झलक:

(Source: Twitter/ Instagram)

Recommended

Loading...
Share