'Fabulous Lives Of Bollywood Wives' के टाइटल को लेकर मधुर भंडारकर द्वारा किये गए दावों पर करण जौहर ने दी अपनी प्रतिक्रिया

By  
on  

20 नवंबर को मधुर भंडारकर ने ट्विटर पर एक नोट जारी किया जिसमें करण जौहर और धर्मा प्रोडक्शंस के सीईओ अपूर्व मेहता से उन्होंने अनुरोध किया कि वे अपनी आगामी वेब सीरीज फैबुलस लाइव्स ऑफ बॉलीवुड वाइव्स का टाइटल बदल दें. फिल्ममेकर ने दावा किया कि करण ने उनके अगले प्रोजेक्ट 'बॉलीवुड वाइव्स' से टाइटल को चुराया है. ऐसे में अब, 6 दिन बाद, करण ने मधुर के आरोप पर प्रतिक्रिया देते हुए एक बयान जारी किया है.

नोट में, करण ने लिखा, "डिअर मधुर, हमारा रिश्ता बहुत लंबा चला गया है और हम दोनों कई सालों से इस करीबी इंडस्ट्री का हिस्सा रहे हैं. इन सभी वर्षों के दौरान, मैं आपके काम का एक उत्साही प्रशंसक रहा हूं और मैंने हमेशा आपके लिए शुभकामनाएं दी हैं. मुझे पता है कि आप हमसे परेशान हैं. पिछले कुछ हफ्तों के दौरान आपके द्वारा की गई किसी भी शिकायत के लिए विनम्रतापूर्वक क्षमा चाहते हैं. हालांकि, मैं स्पष्ट करना चाहूंगा कि हमने अपनी वास्तविकता-आधारित फ्रेंचाइजी सीरीज के गैर-फिक्शन प्रारूप को ध्यान में रखते हुए यह नया और अलग टाइटल "द फैबुलस लाइव्स ऑफ बॉलीवुड वाइव्स" चुना है. जसा कि हमारा टाइटल अलग है, मैं इससे आपकी परेशानी बढ़ते हुए नहीं देख रही हूं और इसके लिए मैंने विधिवत माफी मांगी."
 

(यह भी पढ़ें: सालों से बॉलीवुड में मौजूद कैंप पर बोले मधुर भंडारकर, 'लोगों को लगता है फिल्म फ्लूप हो गयी, ये मनहूस है' )

फैबुलस लिव्स ऑफ बॉलीवुड वाइव्स में सीमा खान, महीप कपूर, भावना पांडे और नीलम कोठारी सोनी हैं. इसका प्रीमियर 27 नवंबर को नेटफ्लिक्स पर होगा.

(Source: Twitter)

Recommended

Loading...
Share