प्रभास की मेगा बजट 'आदिपुरुष' में कृति सेनन निभाएंगी सीता का किरदार ?

By  
on  

'तानाजी: द अनसंग वारियर' फेम डायरेक्टर ओम राउत और प्रभास स्टारर बिग बजट फिल्म 'आदिपुरुष' को लेकर बड़ी खबर सामने आई है. खबर है कि फिल्म में फीमेल लीड यानी सीता के किरदारों के लिए कई नामों पर विचार किया जा रहा था जिसमें से कृति सेनन का नाम फाइनल कर दिया गया है. फिल्म का फर्स्ट लुक पोस्टर पहले ही रिलीज कर दिया गया है. प्रभास फिल्म में भगवान राम की भूमिका निभाएंगे जबकि सैफ अली खान लंकेश यानी कि रावण की भूमिका में नजर आएंगे. वहीं हाल ही में खबर आई थी कि फिल्म में अंगद बेदी लंकापति रावण के बड़े बेटे मेघनाथ के रोल में दिखेंगे. 

एक लीडिंग वेबसाइट की रिपोर्ट के मुताबिक, पहले सीता के किरदार के लिए अनुष्का शेट्टी, अनुष्का शर्मा, कियारा आडवाणी और कीर्ति सुरेश जैसे नामों पर विचार हो चुका है. लेकिन अब खबर आ रही है कि इसके लिए कृति सेनन का नाम फाइनल हो गया है. लीडिंग वेबसाइट के सूत्र के मुताबिक, 'हिंदी और तेलुगू इंडस्ट्रीज के कुछ बड़े नामों पर विचार करने के बाद कृति सेनन का नाम फाइनल हुआ है. वह इस किरादर के लिए पर्फेक्ट मानी जा रही हैं. फिल्म की शूटिंग अगले महीने जनवरी से शुरू हो जाएगी जो एक ही बार में पूरी की जाएगी.'

Recommended Read: 'आदिपुरुष' में सैफ अली खान के बेटे के किरदार में दिखेंगे अंगद बेदी, मेघनाद का निभाएंगे रोल ?


यह भी पता चला है कि इस फिल्म की शूटिंग स्टूडियो में क्रोमा स्क्रीन पर होगी उसके बाद बैकग्राउंड में वीएफएक्स के जरिए इसमें स्पेशल इफेक्ट्स शामिल किए जाएंगे. हॉलिवुड में भी अवतार, अवेंजर्स और स्टारवार्स जैसी ज्यादातर फिल्मों की शूटिंग ऐसे ही होती है और इस फिल्म के लिए हॉलिवुड से ही नामचीन टैक्नीशंस को बुलवाया जाएगा.
(Source: Mumbai Mirror)

Recommended

Loading...
Share