'आदिपुरुष' में सैफ अली खान के बेटे के किरदार में दिखेंगे अंगद बेदी, मेघनाद का निभाएंगे रोल ?

By  
on  

प्रभास स्टारर और 'तानाजी: द अनसंग वारियर' फेम डायरेक्टर ओम राउत की अपकमिंग बिग बजट फिल्म 'आदिपुरुष' को लेकर बड़ी खबर सामने आई है. खबर है कि फिल्म में लंकापति रावण का किरदार निभा रहे एक्टर सैफ अली खान के बेटे के किरदार में अंगद बेदी नजर आ सकते है. अंगद लंकेश के बड़े बेटे मेघनाद का रोल कर सकते हैं. 

एक लीडिंग वेबसाइट के मुताबिक, ''अंगद टीम के साथ कई मीटिंग कर चुके हैं और प्रोड्यूसर को लगता है कि वो सैफ के ऑन स्क्रीन बेटे के लिए फिट बैठेंगे. फिलहाल एक्टर छुट्टियों के लिए दिल्ली मे हैं और जैसे ही शहर(मुंबई) लौटते हैं, वो फिल्म साइन करेंगे. अंगद को इसके लिए फिजिकल ट्रांसफोर्मेशन होगा जिसकी तैयारी वो अगले महीने से शुरू करेंगे.' वहीं फिल्म में सनी सिंह का नाम भी आ चुका है. खबरों के मुताबिक वो लक्ष्मण का रोल करेंगे. 

Recommended Read: प्रभास और सैफ अली खान की फिल्म 'आदिपुरुष' की रिलीज तारीख आयी सामने, इस दिन होगी सिनेमाघरों में देगी दस्तक 


रिपोर्ट्स के मुताबिक प्रभास की इस फिल्म का बजट 350 करोड़ से 400 करोड़ रुपए के बीच है. सूत्रों के मुताबिक ओम राउत और फिल्म के प्रोड्यूसर भूषण कुमार कुछ बड़ा करने का सपना देख रहे हैं.  
बता दें कि, ओम की यह फिल्म 3डी में रिलीज होगी, जिसमें प्रभास भगवान राम के किरदार में नजर आएंगे. फ़िल्म को हिंदी, तमिल, तेलुगु, कन्नड़ और मलयालम भाषा मे रिलीज किया जाएगा. रिपोर्ट्स के मुताबिक जनवरी में फिल्म की शूटिंग शुरू होगी और यह फिल्‍म 11 अगस्‍त 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी.

(Source: MidDay)

Recommended

Loading...
Share