अक्षय कुमार स्टारर 'बच्चन पांडे' में हुई अरशद वारसी की एंट्री, जनवरी 2021 से जैसलमेर में शुरू हो सकती है शूटिंग

By  
on  

हाल ही में फिल्म 'लक्ष्मी' से बम फोड़ने वाले सुपरस्टार अक्षय कुमार काफी वक्त से अपनी मोस्ट अवेटेड फिल्म 'बच्चन पांडे' को लेकर चर्चा में हैं. फिल्म का फर्स्ट लुक जबसे सामने आया है तभी से फैंस को फिल्म का बेसब्री से इंतजार है. वहीं पहले खबर आई थी कि फिल्म में अक्षय के ऑपोजिट कृति सेनन को कास्ट किया गया है. वहीं अब खबर है कि फिल्म में अरशद वारसी की भी एंट्री हो गई है.

एक लीडिंग वेबसाइट के सोर्स के मुताबिक, 'फिल्म के मेकर्स एक ऐसे ऐक्टर की तलाश में थे जो अक्षय की कॉमिक टाइमिंग को मैच कर सके. इसे देखते हुए उन्हें अरशद वारसी से बेहतर कोई ऑप्शन नहीं दिखाई दिया. फिल्म में अरशद अक्षय के एक दोस्त की भूमिका में दिखाई देंगे. अरशद के कैरक्टर में कई शेड्स होंगे और उनका लुक भी एकदम अलग होगा.'  वहीं रिपोर्ट्स के मुताबिक 'बच्चन पांडे में कृति सेनन एक जर्नलिस्ट का किरदार निभाएंगी. यह दूसरा मौका होगा जबकि कृति अक्षय के साथ बिग स्क्रीन शेयर करेंगी. फिल्म की शूटिंग जनवरी 2021 से जैसलमेर में शुरू हो जाएगी'

Recommended Read: प्रभास की मेगा बजट 'आदिपुरुष' में कृति सेनन निभाएंगी सीता का किरदार ?
अक्षय और अरशद दोनों ही इंडस्ट्री में एक लंबा सफर तय कर चुके हैं, लेकिन हैरानी की बात है कि आज तक इन्हें किसी फिल्म में साथ नहीं देखा गया. हालांकि, ये दोनों फिल्म 'जॉली LLB' फ्रेंचाइजी का हिस्सा रहे हैं. जिसे दो भागों में बनाया गया था. 

(Source: Mumbai Mirror)

Recommended

Loading...
Share