Flashback: जब दोस्तों संग पार्टी करने जाती थीं पत्नी गौरी, तो सुहाना, अनन्या पांडे, शनाया कपूर के लिए बेबी सिटिंग किया करते थे शाहरुख खान

By  
on  

शाहरुख खान कितने भी बीजी रहे पर किंग खान अपने तीनों बच्चों के लिए हमेशा टाइम निकालते है. वह हमेशा तीनों को लेकर काफी प्रोटेक्टिव रहते हैं, लेकिन क्या आप जानते हैं कि जब गौरी खान पार्टी करती थीं तब शाहरुख सुहाना के साथ-साथ उनकी दोस्तों का भी घर में ध्यान रखते थे. संजय कपूर की पत्नी महीप ने यह खुलासा किया है. दरअशल, एक रिएलिटी शो में महीप ने बताया कि लंदन में जब वह गौरी, चंकी पांडे की पत्नी भावना और नीलम कोठारी पार्टी में बिजी रहती थीं तब शाहरुख घर पर सुहाना, शनाया कपूर और अनन्या पांडे का ध्यान रखते थे.

एक रियलिटी शो में सामने आई जानकारी के मुताबिक जब गौरी खान अपने दोस्तों के साथ पार्टी करने जाया करती थीं तब शाहरुख घर पर रहकर बेबीसिटिंग किया करते थे. संजय कपूर की पत्नी महीप कपूर ने एक रियलिटी शो में बताया कि, गौरी खान, भावना पांडे, नीलम कोठारी व उनकी अन्य दोस्त साथ में पार्टी करने गई होती थीं और शाहरुख खान घर पर रहकर बेबी सिटिंग कर रहे होते थे.' महीप ने ये भी बताया की, 'शाहरुख बच्चों के लिए खिलौने से लेकर ड्रेसेस तक हर चीज शॉपिंग किया करते थे, ऐसे में जब शाहरुख मुंबई वापस आ रहे थे तो शनाया रो रही थी जिसके बाद शाहरुख, शनाया को शॉप पर लेकर गए और उन्होंने पूछा कि उन्हें क्या चाहिए. शनाया ने एक पर्टिकुलर डॉल लेने को कहा, शाहरुख ने मुंबई वापस आने के बाद शनाया के लिए वह डॉल भेजा.'

Recommended Read: शाहरुख़ खान की 'पठान' में एजेंट का किरदार निभाएंगी दीपिका पादुकोण, इस हफ्ते जॉन अब्राहम करेंगे जॉइन ?

संजय कपूर की पत्नी महीप ने कहा कि शाहरुख बच्चों से बहुत प्यार करते हैं और उनका विशेष ध्यान रखते हैं. उन्होंने कहा कि हमारे बच्चे भी उनके साथ बहुत खुश रहते थे. 

बता दें कि सुहाना खान, अनन्या पांडे और शनाया कपूर बेस्ट फ्रेंड्स हैं. तीनों ने बचपन में काफी वक्त साथ बिताया है. सोशल मीडिया पर अक्सर तीनों की साथ में तस्वीरें भी आती रही हैं. तीनों दोस्तों में से अनन्या बॉलीवुड में एंट्री ले चुकी हैं, वहीं रिपोर्ट्स की मानें तो सुहाना और शनाया भी जल्द ही बॉलीवुड डेब्यू करेंगी. वहीं  बात करें किंग खान के वर्क फ्रंट की तो इन दिनों वह अपनी अपकमिंग फिल्म पठान को लेकर लगातार सुर्खियों में बने हुए हैं. 

Recommended

Loading...
Share