शकुन बत्रा की रिलेशनशिप ड्रामा की शूटिंग के लिए दीपिका पादुकोण और सिद्धांत चतुर्वेदी हुए अलीबाग रवाना, देखें तस्वीरें

By  
on  

दीपिका पादुकोण, सिद्धांत चतुर्वेदी और अनन्या पांडे शकुन बत्रा की मोस्ट अवेटेड रिलेशनशिप ड्रामा की शूटिंग में बिजी चल रहे हैं. फिल्म की गोवा में शूटिंग पूरी करने के बाद एक्टर्स को मुंबई में उसकी शूटिंग करते हुए पिछले कुछ दिनों देखा गया था. ऐसे में अब दीपिका, अनन्या और सिद्धांत अब फिल्म की आगे की शूटिंग के लिए अलीबाग रवाना हो गए हैं.

शनिवार को दीपिका, अनन्या और सिद्धांत को गेटवे ऑफ इंडिया पर स्पॉट किया गया. आज सुबह, दीपिका और सिद्धांत को कोस्टल टाउन के यहां बोट पर जाकर बैठते हुए देखा गया. एक्टर्स को इस दौरान ब्लैक ट्रैक सूट में देखा गया था, जबकि एक्टर ने ब्लैक एंड ब्लू कलर की हूडि पहन रखी थी.

(यह भी  पढ़ें; दीपिका पादुकोण लॉकडाउन में रणवीर सिंह के साथ समय बिताने पर हैं खुश, कहा- 'भगवान का शुक्र है, हम एक दूसरे के बिना लॉक नहीं हुए')

शनिवार को दीपिका, सिद्धांत और अनन्या को गेटवे ऑफ इंडिया पर क्लिक किया गया. जबकि, सुबह के समय एक्ट्रेस को घर वापस आते हुए आरामदायक शॉर्ट्स और पिले रंग के शर्ट में देखा गया.

इस रिलेशनशिप ड्रामा को बैनर धर्मा प्रोडक्शन के तहत करण जोहर प्रोड्यूस कर रहे हैं. टीम ने लॉकडाउन से पहले स्क्रिप्ट पढ़ने का सेशन किया था और लॉकडाउन में रहत मिलने के बाद फिल्म की शूटिंग शुरू कर दी.

(Source: Instagram)

Recommended

Loading...
Share