बॉयफ्रेंड रणबीर कपूर के और करीब रहने पहुंची आलिया भट्ट, एक्टर के बैचलर पैड के पास खरीदा फ्लैट?

By  
on  

बॉलीवुड की पसंदीदा जोड़ियों में से एक रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की जोड़ी ने लॉकडाउन के महीनों को एक साथ बिताकर उसे अपने लिए यादगार बनाया. एक्ट्रेस रणबीर के साथ उनके सबसे मजबूत आधार की तरह बनी रही, खास कर उस समय जब एक्टर ने अपने पिता ऋषि कपूर को कैंसर की बीमारी की वजह से खो दिया. हालांकि उन्हें अभी एक साथ स्थायी रूप से एक साथ आना बाकी है, लेकिन आलिया और रणबीर निश्चित रूप से जल्द ही करीब आ रहे हैं. खबरों के मुताबिक, एक्ट्रेस ने अपने बॉयफ्रेंड के घर के पास एक आलीशान फ्लैट खरीदा है.

एक एंटरटेनमेंट पोर्टल की रिपोर्ट में कहा गया है कि आलिया ने एक महीने पहले पाली हिल के 'वास्तु' अपार्टमेंट में 2,460 वर्ग फुट का एक अपार्टमेंट खरीदा है. जहां, रणबीर 7 वीं मंजिल पर रहते है, जबकि आलिया ने कथित तौर पर 12 मंजिला अपार्टमेंट की 5 वीं मंजिल पर एक फ्लैट खरीदा है. कथित तौर पर यह घर 32 करोड़ का फ्लैट कपूर परिवार के कृष्णा राज बंगले के करीब है.

(यह भी पढ़ें: राष्ट्रीय अंग दान दिवस 2020: रणबीर कपूर ने अपने अंग दान करने का लिया बड़ा फैसला, आलिया भट्ट ने पहल के बारे में बढ़ाई जागरूकता)

कथित तौर पर, शाहरुख खान की पत्नी गौरी खान, आलिया के घर का इंटीरियर कर रही हैं. एक्ट्रेस के करीबी सूत्र ने पोर्टल को बताया कि उन्होंने रणबीर, उनके परिवार के सदस्यों, करण जौहर और अयान मुखर्जी के साथ दिवाली (लक्ष्मी पूजा के दिन) पर हवन किया था. 

फिलहाल की बात करें तो एक्ट्रेस अपनी बहन शाहीन भट्ट के साथ जुहू में रह रही हैं. बहनें अपने माता-पिता के घर के करीब रह रही हैं.

(Source: Pinkvilla)

Recommended

Loading...
Share