Health Update: ICU से नार्मल रूम में शिफ्ट हुए राहुल रॉय, शुरू हुई स्पीच और फिजियोथेरेपी

By  
on  

आशिकी स्टार राहुल रॉय को अपनी आगामी फिल्म 'LAC- लाइव द बैटल इन कारगिल' की शूटिंग के दौरान ब्रेन स्ट्रोक हुआ था. एक्टर को तुरंत मुंबई लाया गया और फिलहाल नानावती अस्पताल में उनका इलाज चल रहा है. ऐसे में आ रही नई रिपोर्ट के मुताबिक, बिग बॉस 1 विनर इंटेंसिव केयर यूनिट (ICU) से बाहर आ गए हैं.

राहुल के बहनोई रोमीर सेन ने एक जाने माने अखबार को बताया है कि एक्टर को एक नार्मल रूम में शिफ्ट किया गया है.  उन्होंने बताया कि डॉक्टरों ने राहुल की स्पीच और फिजियोथेरेपी शुरू कर दी है. उन्होंने कहा, "राहुल अब खतरे से बाहर है." रोमीर, जो राहुल की बहन प्रियंका के पति हैं, वह शुरू से ही एक्टर के साथ हैं.

(यह भी पढ़ें: राहुल रॉय में देखे जा रहे हैं 'Aphasia' के लक्षण, सभी प्रकार के संचार को प्रभावित करता है ये कंडीशन)

52 वर्षीय 'आशिकी' फेम राहुल रॉय फिल्म 'LAC-Live The Battle' की शूटिंग के दौरान ब्रेन स्ट्रोक की वजह से अस्पताल में भर्ती कराया गया था. ऐसे में उनके को-स्टार निशांत सिंह मलकानी का कहना है, "राहुल एकदम ठीक थे. सोमवार को सारी कास्ट और क्रू के लोग सोने चले गए लेकिन शायद उन पर मौसम का असर हो गया क्योंकि कारगिल का तापमान इस वक्त -15 डिग्री से. है.'

मंगलवार को राहुल कुछ ठीक फील नहीं कर रहे थे और हमने एकदम से नोटिस किया कि वह अपने डायलॉग्स नहीं बोल पा रहे हैं. वह इन्हें भूल नहीं रहे थे बल्कि उनकी जुबान लड़खड़ा रही थी. तभी शाम को हमने नोटिस किया कि वह अजीब व्यवहार कर रहे हैं, इधर-उधर देखने लगे और हमें लगा कि जरूर कुछ गड़बड़ है. राहुल को तुरंत कारगिल के मिलिट्री हॉस्पिटल भेजा गया. इसके बाद उनका सीटी स्कैन हुआ और बुधवार सुबह राहुल की कंडिशन के बारे में पता लगा. निशांत ने बताया कि मिलिट्री की हेल्प से राहुल को हेलिकॉप्टर में एयरलिफ्ट करवाकर गुरुवार को श्रीनगर लाया गया. अब मुंबई के नानावती अस्पताल में उनका इलाज चल रहा है. 

(Source: Times Of India)

Recommended

Loading...
Share