अक्षय कुमार ने कुलभूषण खरबंदा के साथ मिलकर की 'मेड इन इंडिया' बिजनेस प्लान के बारे में बात, 3 दिसंबर को जारी होगा विवरण

By  
on  

बॉलीवुड सुपरस्टार अक्षय कुमार ने कुलभूषण खरबंदा के साथ अपने 'मेड इन इंडिया' प्रोजेक्ट का पहला पोस्टर जारी किया है. प्रोजेक्ट 3 दिसंबर को रिलीज होने की उम्मीद है, इस प्रोजेक्ट के बारे में बात करेंगे कि 'भारत का कारोबार किस तरह से बदलेगा'.

पहले पोस्टर को शेयर करते हुए अक्षय ने लिखा है, "जिस तरह से भारत में कारोबार चल रहा है वह बदलने वाला है. #AbBusinessHogaSmart. कल सुबह 11:30 बजे आपकी स्क्रीन पर आ रहा हूं. #MadeInIndia". पोस्टर में अक्षय और कुलभूषण एक साथ फोन पर सेल्फी लेते हुए नजर आ रहे हैं. पोस्टर पर लिखा है 'एक बाप बेटे की सफलता की कहानी है और 'पापा चले हरिद्वार, बीटा बांटे पगार.'

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Akshay Kumar (@akshaykumar)

(यह भी पढ़ें: PeepingMoon Exclusive: 'राम सेतु' की शूटिंग के बारे में थी अक्षय कुमार और योगी आदित्यनाथ की मुलाकात, नोएडा फिल्म सिटी नहीं थी वजह)

यह पहला मौका नहीं है, बल्कि इसके पहले भी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के आत्मबल निर्भय आंदोलन के नजरिए को ध्यान में रखते हुए, अक्षय ने एक बंगलुरु आधारित गेमिंग ऐप “फियरलेस एंड यूनाइटेड: गार्ड्स (FAU: G)” को भी दशहरे पर लॉन्च किया है, बता दें कि AU: G का टीज़र जारी किया जा चूका है. 

अब, एक्टर कल रिलीज होने वाली अपनी नई मेड इन इंडिया प्रोजेक्ट के लिए पूरी तरह तैयार है.

(Source: YouTube)

Recommended

Loading...
Share