PeepingMoon की खबर हुई सच, प्रशांत नील की 'सलार' में नजर आएंगे प्रभास; फर्स्ट लुक हुआ जारी

By  
on  

मेगास्टार प्रभास एक के बाद बड़ी फिल्में साइन करते नजर आ रहे हैं. जी हां,जैसा की हमने आपको 30 नवंबर, 2020 को बताया था, उस खबर को सच करते हुए एक्टर केजीएफ फ्रैंचाइज़ी के निर्देशक प्रशांत नील के साथ मिलकर पैन इंडिया फिल्म करने जा रहे हैं. फिल्म का नाम 'सलार' है, जिसकी शूटिंग जनवरी 2021 से शुरू होनी है. प्रभास का लुक पोस्टर में देख फैंस जरूर उत्साहित होंगे. हालांकि, उनका यह लुक हर बार से अलग है.

पोस्ट शेयर करते हुए प्रभास ने कैप्शन में लिखा है, "आज मैं #SALAAR की दुनिया में एक छलांग लगाता हूं, जनवरी 2021 से शूट शुरू. @hombalefilms @vkiragandur @prashanthneel द्वारा एक भारतीय फिल्म."

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Prabhas (@actorprabhas)

(यह भी पढ़ें: PeepingMoon Exclusive: प्रभास ने पैन-इंडिया फिल्म के लिए केजीएफ निदेशक के साथ मिलाया हाथ; बुधवार को होगी प्रोजेक्ट की घोषणा)

प्रभास ने इसके बारे में बात करते हुए कहा है, "मैं हमेशा से हम्बेल फिल्म्स के साथ काम करना चाहता हूं और प्रशांत नील हमारी फिल्म के लिए निर्देशक के रूप में हैं, मेरे लिए एक एक्टर के रूप में मुझे नहीं लगता कि इससे बेहतर और रोमांचक अवसर हो सकता है. यह एक बहुत ही रोमांचक फिल्म है और मेरा किरदार बेहद हिंसक है, इसलिए यह कुछ ऐसा है जो मैंने पहले कभी नहीं किया है. यह एक पैन-इंडिया फिल्म है और पहले से ही सेट पर जाने का इंतजार नहीं कर सकता."

(Source: Instagram)

Recommended

Loading...
Share