PeepingMoon Exclusive: प्रभास ने पैन-इंडिया फिल्म के लिए केजीएफ निदेशक के साथ मिलाया हाथ; बुधवार को होगी प्रोजेक्ट की घोषणा

By  
on  

बाहुबली सुपरस्टार प्रभास एक के बाद एक प्रोजेक्ट करते नजर आ रहे हैं, ऐसे में Peepingmoon.com ने जाना है कि एक्टर अपनी एक और फिल्म की घोषणा इस बुधवार करने वाले हैं. सुपरस्टार इस बार पैन-इंडिया एक्शन-थ्रिलर के लिए KGF के डायरेक्टर प्रशांत नील के साथ सहयोग कर रहे हैं. होम्बले फिल्म्स के कन्नड़ प्रोड्यूसरविजय किरागांडुर द्वारा प्रोड्यूस किये जाने वाले इस फिल्म की शूटिंग अगले साल शुरू होगी, जबकि इसे साल 2023 में रिलीज किया जाएगा.

प्रभास- प्रशांत नील की फिल्म एक काल्पनिक नाटकीय दुनिया पर आधारित मानी जा रही है, जिसमे एक्टर माफियाओं की दुनिया में आम आदमी के हक के लिए खड़े होते दिखाई देंगे. फिल्म से जुड़ी अन्य जानकारी गुप्त रखी गयी है, हालांकि, यह नील के पहले डायरेक्टोरियल 'उग्रमन' (2014) की तर्ज पर होने की सूचना है, जो एक ऐसे शख्स के इर्द-गिर्द घूमती है, जो सामाजिक कारणों से ठगों के खिलाफ लड़ता है. फिल्म को बड़े पैमाने पर बनाया जाएगा और इस तरह इसे कई भारतीय भाषाओं में रिलीज भी किया जाएगा. दरअसल, प्रभास की सभी फ़िल्में बाहुबली की जबरदस्त सफलता के बाद इस तरह से सभी भाषाओं में रिलीज की जा रही हैं.

(यह भी पढ़ें: PeepingMoon Exclusive: 'आदिपुरुष' के लिए 'लक्ष्मण' की तलाश हुई खत्म, ओम राउत की फिल्म में सनी सिंह निभाएंगे प्रभास यानी राम के छोटे भाई का किरदार)

प्रभास जो वर्तमान में राधा कृष्ण कुमार की राधे श्याम को रैप करने में बिजी हैं, वह अगले साल या 2022 के अंत में प्रशांत नील की फिल्म की शूटिंग शुरू करेंगे. एक्टर ओम राउत के आदिपुरुष और नाग अश्विन की साइंस फिक्शन फिल्म को पूरा करने के बाद ही इस प्रोजेक्ट के लिए काम करेंगे. जहां, बड़े पर्दे की रामायण की शूटिंग अगले साल जनवरी में शुरू होगी, वहीं वैजयंती फिल्म्स की 50 वीं वर्षगांठ पर स्पेशल प्रोजेक्ट जिसमें दीपिका पादुकोण और अमिताभ बच्चन भी हैं, अगले साल के मध्य में शुरू की जाएगी. 

यश स्टारर केजीएफ के बाद प्रभास-प्रशांत नील की फिल्म हॉम्बले फिल्म्स की दूसरी पैन-इंडिया प्रोजेक्ट होगी. प्रोडक्शन कंपनी ने बुधवार, 2 दिसंबर को दोपहर 2.09 बजे इसकी घोषणा करने की प्लानिंग की है.

(Transcripted By: Nutan Singh)

Recommended

Loading...
Share