PeepingMoon Exclusive: 'आदिपुरुष' के लिए 'लक्ष्मण' की तलाश हुई खत्म, ओम राउत की फिल्म में सनी सिंह निभाएंगे प्रभास यानी राम के छोटे भाई का किरदार

By  
on  

'तानाजी: द अनसंग वारियर' फेम डायरेक्टर ओम राउत और प्रभास स्टारर बिग बजट फिल्म 'आदिपुरुष' लगातार सुर्खियों में है. ओम राउत 'आदिपुरुष' में महाकाव्य 'रामायण' का बड़े पैमाने पर सिनेमेटिक एडेप्टेशन कर रहे हैं.  मेकर्स ने फिल्म की स्क्रिप्टिंग पूरी कर ली है और फिलहाल मेकर्स इस मेगा बजट प्रोजेक्ट के एक्टर्स को फाइनल कर रहे है. फिल्म की शूटिंग जनवरी 2021 से शुरू होने की खबर है. 'आदिपुरुष' में प्रभास यानी राम और सैफ अली खान यानी लंकेश के किरदारों में नजर आएंगे. वहीं हाल ही में कृति सेनन का नाम सीता के लिए फाइनल किया गया. वहीं अब Peepingmoon.com को एक्सक्लूसिव जानकारी मिली है कि मेकर्स की 'लक्ष्मण' की तलाश पूरी हो चुकी है. 

प्रोजेक्ट से जुड़े सूत्रों ने हमें बताया कि, 'प्यार का पंचनामा 2 फेम एक्टर सनी सिंह मैग्नम ओपस की फिल्म में लक्ष्मण का किरदार निभाएंगे. सनी सिंह को आखिरी बार इस साल के शुरुआत में आई नवजोत गुलाटी की फिल्म जय मम्मी दी में देखा गया था. और एक्टर जल्द ही इस महान किरदार के लिए अपनी तैयारी शुरू कर देंगे. सनी को पहली बार इस तरह का कोई बड़ा प्रोजेक्ट मिला है. सनी पहली बार साउथ सुपरस्टार प्रभास के साथ काम करेंगे. सनी प्रभास के छोटे भाई बनकर स्क्रीन स्पेस शेयर करने के लिए बेहद उत्साहित है. 

Recommended Read: प्रभास की मेगा बजट 'आदिपुरुष' में कृति सेनन निभाएंगी सीता का किरदार ?

पुराणों में, लक्ष्मण को शेषनाग के अवतार के रूप में वर्णित किया गया है, बहु-प्रधान नाग जिस पर भगवान विष्णु को विराजते हैं. भगवान विष्णु के अवतार राम तो शेषनाग के अवतार लक्ष्मण को माना जाता है. विष्णु ने अपने 14 साल के लंबे वनवास के दौरान राम और सीता की सच्चे मन से सेवा की और रावण के साथ युद्ध लड़ने में प्रमुख भूमिका निभाई. माना जाता है कि सनी सिंह ने पहले से ही फिजिकली और भाषा की पकड़ के लिए ट्रेनिंग शुरू कर दी है.

यह भी पता चला है कि इस फिल्म की शूटिंग स्टूडियो में क्रोमा स्क्रीन पर होगी उसके बाद बैकग्राउंड में वीएफएक्स के जरिए इसमें स्पेशल इफेक्ट्स शामिल किए जाएंगे. हॉलिवुड में भी अवतार, अवेंजर्स और स्टारवार्स जैसी ज्यादातर फिल्मों की शूटिंग ऐसे ही होती है और इस फिल्म के लिए हॉलिवुड से ही नामचीन टैक्नीशंस को बुलवाया जाएगा. ओम राउत प्रोजेक्ट से जुड़े हर पहलू पर बारीकी से काम कर रहे है और मेकर्स जनवरी के मिड से प्रोजेक्ट को शुरू करने की प्लानिंग कर रहे है. भूषण कुमार द्वारा निर्मित प्रसाद सुतार और रेट्रोफाइल्स प्रोडक्शंस के राजेश नायर के सहयोग से, आदिपुश 2022 में दुनिया भर के  सिनेमाघरों को हिट करने के लिए निर्धारित है. 

Recommended

Loading...
Share