महामारी के दौरान सोनू सूद द्वारा किये गए निस्वार्थ काम को शैक्षिक संस्थान ने किया सम्मानित, एक्टर के नाम पर रखा डिपार्टमेंट का नाम

By  
on  

बॉलीवुड स्टार सोनू सूद, जिन्होंने पूरे देश को प्रेरित किया है, जो चल रहे महामारी के दौरान दलित आबादी, छात्रों और फ्रंटलाइन कार्यकर्ताओं के प्रति निस्वार्थ भाव से अपना काम किया है और इस तरह से उन्हें शैक्षिक संस्था द्वारा सम्मानित किया गया है.

एक्टर के नेक प्रयासों का सम्मान करते हुए, उनके द्वारा जरूरतमंद लोगों की मदद करने के लिए आंध्र प्रदेश स्थित शरत चंद्र आईएएस अकादमी, शरत चंद्र डिग्री कॉलेज और शरत चंद्र जूनियर कॉलेज ने उनके नाम पर एक विभाग बनाया है. कला और मानविकी विभाग को सोनू सूद कला और मानविकी विभाग के रूप में फिर से प्रतिष्ठित किया गया है.

(यह भी पढ़ें: भारत के चुनाव आयोग ने सोनू सूद को पंजाब का स्टेट आइकॉन नियुक्त किया )

 इस बारे में बात करते हुए, सोनू ने कहा, "मैं बेहद विनम्र और आभारी हूं. मैं भाग्यशाली महसूस करता हूं कि मुझे जिस किसी की जरूरत थी, उसकी मदद करने का अवसर मिला. और अब जब इतने बड़े संस्थान ने मेरे कार्यों का सम्मान किया है, तो मैं केवल प्रेरित रहूंगा, वहां उन लोगों के लिए जिन्हें मेरी जरूरत है."

हमें सुनने यह भी मिला है कि यह सिर्फ शुरुआत है क्योंकि कई अन्य विश्वविद्यालय एक्टर के नेक कामों के लिए उन्हें सम्मानित करेंगे और अपने छात्रों को उनकी परोपकारी सेवाओं के बारे में सिखाएंगे ताकि वे अच्छाई के मूल्य के बारे में जानें और एक दूसरे की मदद करें.

 

Recommended

Loading...
Share