कियारा आडवाणी और आदित्य सील आपको 'इंदू की जवानी' के रेट्रो सॉन्ग 'दिल तेरा' में कराएंगे पुराने दिनों की याद

By  
on  

बहुत इंतजार के बाद, COVID-19 महामारी के बीच अबीर सेनगुप्ता की इंदू की जवानी सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है. कियारा आडवाणी, आदित्य सील और मल्लिका दुआ स्टारर यह फिल्म गाजियाबाद की एक युवा लड़की इंदू के इर्द-गिर्द घूमती है, जिसे डेटिंग ऐप पर एक साथी मिलता है. अब, जैसा कि फिल्म की रिलीज में सिर्फ एक हफ्ते बाकी हैं, मेकर्स ने फिल्म के नए गाने 'दिल तेरा' को जारी कर दिया है. गाने में आपको रेट्रो का तड़का भपुर महसूस होगा, जो अपने आप में खास है.

दिल तेरा गाने में कियारा और आदित्य को बॉलीवुड के कुछ पॉपुलर गानों के लुक में देख सकते हैं, जिसमे कश्मीर की कली (1964), नमक हलाल (1982) और रंगीला (1995) का नाम शामिल है. बता दें कि इस गाने को बेनी दयाल और नीती मोहन ने गाया है. जबकि रोशाक कोहली ने कंपोज्ड किया है और गुरप्रीत सैनी और गौतम जी शर्मा ने उसके बोल लिखें हैं.

(यह भी पढ़ें: 'इंदू की जवानी' का नया सॉन्ग ‘हीलें टूट गईं’ आपको थिरकने को कर देगा मजबूर, कियारा आडवाणी के साथ कमाल की दिखीं आदित्य सील और गुरु रंधावा की कैमिस्ट्री)

इंदू की जवानी को भूषण कुमार, दिव्या खोसला कुमार, कृष्ण कुमार (टी-सीरीज), मोनिशा आडवाणी, मधु भोजवानी, निखिल आडवाणी (एम्मे एंटरटेनमेंट) और निरंजन अयंगर, रयान स्टीफेंस (इलेक्ट्रिक एपल्स एंटरटेनमेंट) द्वारा प्रोड्यूस किया जा रहा है. फिल्म इस 11 दिसंबर, 2020 को थिएटर पर दस्तक देने के लिए तैयार है.

नीचे देखें गाना:

(Source: Youtube)

Recommended

Loading...
Share