'इंदू की जवानी' का नया सॉन्ग ‘हीलें टूट गईं’ आपको थिरकने को कर देगा मजबूर, कियारा आडवाणी के साथ कमाल की दिखीं आदित्य सील और गुरु रंधावा की कैमिस्ट्री

By  
on  

पंजाबी म्यूजिक सेंसेशन गुरु रंधावा, जो कि म्यूजिक चार्ट में हमेशा अपने हिट गानों को लेकर बने रहते हैं. वहीं गुरु रंधावा ने फिल्म ‘इंदू की जवानी’ के एक गाने के लिए अपना सहयोग दिया है. इस गाने का टाइटल है ‘हीलें टूट गईं’. ये गाना आज रिलीज हो गया है. गाने में कियारा आडवाणी और गुरु रंधावा की शानदार कैमिस्ट्री देखने को मिल रही हैं. बादशाह और आस्था गिल द्वारा गाए गए इस गाने में फिल्म की लीड जोड़ी आदित्य और कियारा के साथ गुरु रंधावा अपने कूल अंदाज में नजर आ रहे है. 

बहुत ही शानदार म्यूजिक के साथ बेमिसाल डांस मूव्स ने फ्रेस लग रहे है. गाना बहुत करलफुल है. सॉन्ग में कियारा बहुत ही हॉट नजर आ रही हैं. वहीं, गाने में कियारा आदित्य सील और गुरू रंधावा की केमिस्ट्री ने रंग जमा दिया है. बता दें कि, कियारा स्टारर फिल्म ‘इंदू की जवानी’ का यह दूसरा गाना है. इससे पहले फिल्म का गाना ‘सावन में लग गई आग’ रिलीज किया गया था, जिसे एक बार फिर मीका सिंह ने अपनी आवाज दी है. वहीं, हीलें टूट गई की बात करें तो इसका इसके बोल और इसे कंपोज गुरु रंधावा ने ही किया है.

Recommended Read: कियारा आडवाणी की फिल्म 'इंदु की जवानी' का ट्रेलर हुआ जारी, डेटिंग एप पर है एक अच्छे लड़के की तलाश 

बता दें कि, कियारा स्टारर फिल्म ‘इंदू की जवानी’ का यह दूसरा गाना है. इससे पहले फिल्म का गाना ‘सावन में लग गई आग’ रिलीज किया गया था, जिसे एक बार फिर मीका सिंह ने अपनी आवाज दी है. वहीं, हीलें टूट गई की बात करें तो इसका इसके बोल और इसे कंपोज गुरु रंधावा ने ही किया है. वहीं बता दे कि, फिल्म का निर्देशन अबीर सेनगुप्ता ने किया है और टी-सीरीज, Emmay एंटरटेनमेंट और इलेक्ट्रिक एपल्स का प्रोडक्शन है. यह एक कॉमेडी फिल्म है. कियारा की ये फिल्म 11 दिसंबर को रिलीज होगी. 

(Source: Youtube)

Recommended

Loading...
Share