Bollywood Roundup: बॉम्बे हाई कोर्ट ने की कंगना रनौत के पक्ष में बात; गोविंदा ने अपने बर्थडे पार्टी में डांस कर जमाया रंग; विवेक ओबेरॉय को पी एम नरेंद्र मोदी फिल्म के लिए मिला सर्वोत्तम सम्मान

By  
on  

आज का दिन बॉलीवुड स्टार्स के लिए कुछ नए और पुरानी यादें , रोमांच और जीत से भरा था. आर माधवन ने शेयर किये कई अनदेखे लुक, गोविंदा ने अपने बर्थडे पार्टी में डांस कर जमाया रंग, पीएम नरेंद्र मोदी फिल्म में अपने प्रदर्शन के लिए विवेक ओबेरॉय को महाराष्ट्र के राज्यपाल भगत सिंह कोशियारी से मिला सर्वोत्तम सम्मान, तो बॉम्बे हाई कोर्ट ने कहा कंगना रनौत को ट्विटर अकाउंट रखने और अपने विचार व्यक्त करने का मौलिक अधिकार है.

आर माधवन ने शेयर किये कई अनदेखे लुक:

इस बात से कोई चाहकर भी इंकार नहीं कर सकता की आर माधवन आज भी अपनी फीमेल फैंस के दिलों पर राज करते हैं. 'रेहना है तेरे दिल में' से सभी के दिलों को धड़काने वाले एक्टर की तस्वीरें और वीडियो आज भी कम कहर नहीं ढाती. ऐसे में एक्टर ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर अपनी कुछ लुक्स की तस्वीरें शेयर की हैं, जिन्हे कभी फिल्मों में रिलीज न मिलने के कारण देखना का मौका नहीं मिला. 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by R. Madhavan (@actormaddy)

अपने लुक्स को शेयर करते हुए माधवन ने कैप्शन में लिखा है, "रोल्स के लिए लुक्स जो चले गए. और कभी बने ही नहीं. .. कौन सा आपको सबसे बेस्ट लगता है और कौन सा मेरे जैसा बिलकुल नहीं ?"

(यह भी पढ़ें: दिलजीत दोसांझ ने कंगना रनौत पर किया पलटवार, मजाक उड़ाते हुए कहा- 'उनकी आवाज बहुत खराब है')

गोविंदा ने अपने बर्थडे पार्टी में डांस कर जमाया रंग:

बॉलीवुड एक्टर गोविंदा ने सोमवार को अपना 57 वां जन्मदिन मनाया. इस खास अवसर को और खास खास बनाते हुए, एक्टर ने अपने इंडस्ट्री में मौजूद दोस्तों के लिए शहर में एक भव्य पार्टी होस्ट की. शक्ति कपूर, कपिल शर्मा और गणेश आचार्य जैसी हस्तियों ने गोविंदा का जन्मदिन आहूजा परिवार के साथ मनाया. अपने डांसिंग और किलर एक्सप्रेशंस के लिए जाने जाने वाले गोविंदा को इस दौरान अपने फिल्मों के गानों पर थिरकते हुए देखा गया.

पीएम नरेंद्र मोदी फिल्म में अपने प्रदर्शन के लिए विवेक ओबेरॉय को महाराष्ट्र के राज्यपाल भगत सिंह कोशियारी से मिला सर्वोत्तम सम्मान:

2002 में कंपनी के साथ अपने करियर की शुरुआत करने वाले विवेक आनंद ओबेरॉय ने अपनी यादगार प्रदर्शन से दर्शकों का दिल जीता है. 18 साल के लंबे करियर में, उन्होंने अपनी फिल्मों और पात्रों के लिए खूब तारीफें और अवॉर्ड्स प्राप्त की है. ऐसे में और अब, एक्टर को पीएम नरेंद्र मोदी की भूमिका निभाने के लिए सम्मानित किया गया. महाराष्ट्र के राज्यपाल भगत सिंह कोशियारी जी ने विवेक आनंद ओबेरॉय को मुंबई के राजभवन में आमंत्रित किया और उन्हें फिल्म के लिए सर्वोत्तम सम्मान से सम्मानित किया. 

बता दें कि प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी पर बायोपिक, जो मई 2019 में रिलीज़ हुई थी, उसमें उन्होंने टाइटैनिक का किरदार निभाया था.

कंगना रनौत को ट्विटर अकाउंट रखने और अपने विचार व्यक्त करने का मौलिक अधिकार है: बॉम्बे हाई कोर्ट:

कंगना रनौत और विवादों का जैसे चोली दामन का नाता है. हाल के दिनों में, एक्ट्रेस ने उनके ट्विटर अकाउंट का उपयोग कर हर किसी को जैसे झकझोर कर रखा है. उनमें से एक महाराष्ट्र में सत्तारूढ़ सरकार है, जिसे एक्ट्रेस अपना निशाना बना रही है. इसी के चलते अली काशिफ खान देशमुख नाम के एक वकील ने कंगना के ट्विटर अकाउंट को ब्लॉक करने के लिए बॉम्बे हाईकोर्ट में याचिका दायर की थी. 

खबरों के मुताबिक, बॉम्बे हाईकोर्ट ने देशमुख की याचिका पर सुनवाई के बाद कहा कि कंगना को ट्विटर अकाउंट रखने और अपने विचार व्यक्त करने का अधिकार है. अदालत ने देशमुख से यह साबित करने के लिए कहा कि अभिनेत्री के ट्वीट से उन्हें व्यक्तिगत चोट कैसे लगी या उनके मौलिक अधिकारों का हनन हुआ. कथित तौर पर, देशमुख ने कहा, "मैं एक महाराष्ट्रियन, मुंबईकर हूं और वह अदालत पप्पू सेना को बुलाती है. इससे मुझे पीड़ा होती है और यह एक व्यक्तिगत चोट है." उन्होंने आगे कंगना पर समुदायों के बीच दुश्मनी फैलाने का आरोप लगाया. उन्होंने कहा कि वह अपने ट्वीट के जरिए अपने धर्म पर चोट कर रही हैं. हालांकि, कोर्ट ने कंगना के पक्ष में बात की.

(Source: Instagram/ India Today)

Recommended

Loading...
Share