जॉन अब्राहम और इमरान हाशमी की 'मुंबई सागा' 2021 की पहली तिमाही में अमेजन प्राइम वीडियो पर देगी दस्तक?

By  
on  

जॉन अब्राहम और इमरान हाशमी की गैंगस्टर फिल्म मुंबई सागा का सिनेमा लवर्स द्वारा बेसब्री से इंतजार किया जा रहा है. संजय गुप्ता द्वारा निर्देशित यह भी चर्चा का विषय है. जहां, जॉन और इमरान के फैंस फिल्म के थिएटर में रिलीज होने की उम्मीद कर रहे हैं, वहीं मेकर्स फिल्म के डिजिटल रिलीज की प्लानिंग कर रही है. कहा जा रहा था कि अमेज़न प्राइम वीडियो इसे स्ट्रीम करने के लिए ओटीटी प्लेटफॉर्म होगा. ऐसे में अब हमारे पास फिल्म से जुड़े अपडेट हैं.

मुंबई सागा के निर्माता स्पष्ट रूप से 2021 की पहली तिमाही में गैंगस्टर ड्रामा को रिलीज़ करने की योजना बना रहे हैं. रिपोर्टों के अनुसार, फिल्म को स्पष्ट रूप से 80 करोड़ रुपये में बेचा गया है. राहुल राउत के ट्वीट में लिखा गया है, "जॉन अब्राहम और इमरान हाशमी की बहुप्रतीक्षित गैंगस्टर ड्रामा #MumbaiSaga अब सीधे अमेज़न प्राइम वीडियो पर रिलीज़ होगी ... संजय गुप्ता के निर्देशन में बनी फिल्म को स्पष्ट रूप से 80 करोड़ की कीमत पर बेची गई है .. 2021 की पहली तिमाही में प्रीमियर करने का शेड्यूल !! Confirmed"

(यह भी पढ़ें: जॉन अब्राहम की 'सत्यमेव जयते 2'  से लेकर कार्तिक आर्यन की 'धमाका' तक, नए साल 2021 में यह फिल्मों के सीक्वल और रीमेक करेंगे सभी को एंटरटेन)

मुंबई सागा में गुलशन ग्रोवर, रोहित रॉय, समीर सोनी, अमोले गुप्ते, प्रतीक बब्बर और काजल अग्रवाल भी हैं. यह गुलशन कुमार की प्रस्तुति है, और टी-सीरीज़ और व्हाइट फ़ेदर फिल्म्स द्वारा समर्थित. फिल्म को भूषण कुमार, कृष्ण कुमार, संगीता अहीर और अनुराधा गुप्ता द्वारा प्रोड्यूस किया गया है.

(Source: Rahul Raut Twitter)

Recommended

Loading...
Share