शादी के बंधन में बंधे 'टाइगर जिंदा है' फेम डायरेक्टर अली अब्बास जफर, शेयर की 'हमसफर' के साथ तस्वीर

By  
on  

'टाइगर जिंदा है', 'सुल्तान', 'भारत', 'मेरे ब्रदर की दुल्हन' जैसी शानदार फिल्में दे चुके  फिल्ममेकर अली अब्बास जफर ने शादी कर ली है. जफर ने एक निजी समारोह में शादी की है और इस बारे में सोशल मीडिया पर जानकारी दी है. जफर अली अब्बास ने इंस्टाग्राम पर अपनी लाइफ के इस खूबसूरत पलों की एक तस्वीर शेयर की है. 
 

अली अब्बास जफर ने अपनी पत्नी का हाथ थामे प्यारी तस्वीर शेयर करते हुए 'बिस्मिल्लाह' लिखा. दोनों ट्रडिशनल आउटफिट में दिख रहे हैं. हालांकि अली अब्बास ने अब तक न तो अपनी वाइफ के नाम की चर्चा की है और न ही उनका चेहरा सोशल मीडिया पर दिखाया है. वहीं इसके बाद कई सेलेब्स ने अली को बधाई दी. अली की करीबी दोस्त कही जाने वालीं कैटरीना कैफ ने उन्हें शुभकामनाएं देते हुए लिखा है, 'आप दोनों को बधाई.' जल्द ही बॉलीवुड में डेब्यू की तैयारी कर रहीं कैटरीना की बहन इसाबेल कैफ ने भी उन्हें बधाई देते हुए लिखा है, 'Congratulations you guys'. भारत मूवी में अली अब्बास के साथ काम करने वाले कॉमेडियन और एक्टर सुनील ग्रोवर ने भी उन्हें शुभकामनाएं दी हैं. रणवीर सिंह ने भी अली को बधाई दी. 

Recommended Read: तांडव ट्रेलर: सैफ अली खान, सुनील ग्रोवर, डिम्पल कपाड़िया और कुमुद मिश्रा की राजनीति में होगी अब चाणक्य नीति, क्यूंकि सही और गलत के बीच में खड़ी होती है यह 

वर्कफ्रंट की बात करें तो अली बहुत जल्द ओटीटी पर डेब्यू करने जा रहे हैं. उनकी वेब सीरीज 'तांडव' 15 जनवरी को अमेजॉन प्राइम वीडियो पर रिलीज होने वाली है. इस वेब सीरीज में सैफ अली खान, डिंपल कपाड़िया और सुनील ग्रोवर लीड रोल में है. यह पॉलिटिकल और क्राइम ड्रामा सीरीज है, जिसे लेकर लोग काफी उत्साहित हैं.

(Source: Instagram)

Recommended

Loading...
Share