'भूत पुलिस' की टीम के साथ सैफ अली खान, अर्जुन कपूर हुए जैसलमेर रवाना, होगी लास्ट शेड्यूल की शूटिंग

By  
on  

सैफ अली खान, अर्जुन कपूर स्टारर स्पुकी एडवेंचर भूत पुलिस अपने अनाउंसमेंट के बाद से ही सुर्खियों में है. ऐसे में फिल्म की क्रू और लीड एक्टर प्रोड्यूसर रमेश तौरानी के साथ फाइनल शेड्यूल के लिए आज रवाना हो चुके हैं, जैसी तस्वीरें सामने आई है.

 सुनने पोस्ट लॉकडाउन अपनी लगभग 75% शूटिंग धर्मशाला डलहौजी में पूरी करनी थी. ऐसे में आप उनकी टीम को इस महीने राजस्थान के जैसलमेर में इसके फाइनल शेड्यूल को पूरी करने की उम्मीद है.

(यह भी पढ़ें: तांडव ट्रेलर: सैफ अली खान, सुनील ग्रोवर, डिम्पल कपाड़िया और कुमुद मिश्रा की राजनीति में होगी अब चाणक्य नीति, क्यूंकि सही और गलत के बीच में खड़ी होती है यह )

फिल्म के लीड कास्ट में सैफ अली खान , अर्जुन कपूर, जैकालीन फर्नांडिस, यामी गौतम और जावेद जाफरी का नाम शामिल है. फिल्म को पवन कृपलानी द्वारा डायरेक्ट किया जा रहा है, जबकि रमेश तौरानी और अक्षय पुरी इसके प्रोड्यूसर है. हालांकि, फिल्म से जुड़ी अन्य जानकारी फिलहाल गुप्त रखी गई है. यह कहना गलत नहीं होगा कि रोमांचक, डरावनी यह फिल्म गर्मियों के दिनों में दर्शकों के लिए किसी शानदार ट्रीट की तरह होने वाली है.

टिप्स इंडस्ट्रीज लिमिटेड, 12th स्ट्रीट एंटरटेनमेंट के साथ मिलकर भूत पुलिस प्रस्तुत करती है. मेश तौरानी द्वारा निर्मित, अक्षय पुरी और जया तौरानी द्वारा सह-निर्मित.

(Source: Twitter)

Recommended

Loading...
Share