सिद्धार्थ आनंद की एक्शन से भरपूर 'फाइटर' के लिए तैयार हैं रितिक रोशन और दीपिका पादुकोण

By  
on  

रितिक रोशन, दीपिका पादुकोण और निर्देशक सिद्धार्थ आनंद ने सभी अफवाहों पर ब्रेक लगा दिया है क्योंकि आज रितिक रोशन के जन्मदिन पर उन्होंने फिल्म 'फाइटर' के साथ अपने सहयोग की घोषणा कर दी है। 

रितिक रोशन ने अपने सोशल मीडिया पर मोशन पोस्टर के साथ 'फाइटर' की घोषणा की है और साथ ही, सिद्धार्थ आनंद के प्रोडक्शन हाउस 'MARFLIX’ और दीपिका पादुकोण को पेश करते हुए एक स्वीट नोट साझा किया है। 

एक्टर ने साझा किया,"Presenting a glimpse of the MARFLIX vision as #Fighter! Looking forward to my first flight alongside the exceptional @deepikapadukone. All buckled up for this #SiddharthAnand joyride."

(यह भी पढ़ें: Birthday Special: कभी हकलाने की बीमारी तो कभी अपनी स्मोकिंग से थे परेशान, जानिए कैसे रितिक रोशन ने खुद को किया ट्रांसफॉर्म और बन गए बॉलीवुड के ग्रीक गोड)

मोशन पोस्टर में रितिक की आवाज़ है, जिसमें वे कहते है,"दुनिया में मिल जाएंगे आशिक कई, पर वतन से हसीं सनम नहीं होता.  हीरों में सिमट कर, सोने से लिपट कर मरते हैं कई, पर तिरंगे से खूबसूरत कफन नहीं होता. रिलीज की तारीख 30 सितंबर 2022 .”

दीपिका पादुकोण इन दिनों कई फिल्में साइन कर रही हैं और अब इस फिल्म के साथ एक अन्य बड़ी फिल्म उनकी किटी में शामिल हो गयी है. एक्ट्रेस ने अपने सोशल मीडिया पर वीडियो शेयर करते हुए लिखा है," सपना जरूर सच होता है ...#Fighter #SiddharthAnand @HrithikRoshan #Marflix" 

सुपरहिट जोड़ी रितिक रोशन और सिद्धार्थ आनंद को इस हाई ऑक्टेन एक्शन फिल्म के लिए एक साथ वापस देखना काफी रोमांचक होगा. हॉलीवुड फिल्म, xXx: Return of Xander Cage में कमाल का एक्शन देखने के बाद दीपिका पादुकोण को पहली बार बॉलीवुड एक्शन फिल्म में देखना अधिक रोमांचक होगा.

(Source> Instagram)

Recommended

Loading...
Share